BIG BREAKING: Axis Bank में करोड़ों रुपए की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सभी आरोपी पकड़े गए…

Balrampur News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों रुपये की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता हैं। पुलिस ने डकैती करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपियों के पास से एक होंडई क्रेटा कार, एक ट्रक और चालक के साथ 3 अन्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ा हैं। बता दें कि, ये घटना छत्तीसगढ़ की अब तक की सबसे बड़ी डकैती हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए सभी आरोपी हथियारों से लैस थे। डकैती के पैसों को ले जाने के लिए आरोपियों ने 15 से 16 लाख रुपए में एक ट्रक खरीदा था। आरोपी छत्तीसगढ़ से झारखंड भागने के फिराक में थे। लेकिन, पुलिस की सूझबूझ से लुटेरे पकड़े गए। वहीं, पुलिस के माने तो रायगढ़ पुलिस से हुई हैं और वहां की टीम बलरामपुर पहुंच रही हैं। पकड़े गए आरोपियों को रायगढ़ ही शिफ्ट किया जा सकता हैं।

बता दें कि, बीते मंगलवार की सुबह क़रीब 9 बजे कुछ डकैत ग्राहक बनकर एक्सिस बैंक में करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे। जहां बैंक मैनेजर के साथ डकैतों ने मारपीट के बाद चाकू से हमला कर दिया, जिससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया। और डकैत बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर 7 से 8 करोड़ रुपये कैश और 4 किलो सोना लूटकर मौके से फरार हो गए। हमले में घायल मैनेजर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई। वहीं, बीती रात करीब 11 से 12 बजे पुलिस ने नाकेबंदी कर बलरामपुर जिले के रामानुजगंज पुलिस के टीम ने आरोपियों को पकड़ा हैं।

इसे भी पढ़िए- SBI ने निकली बंपर भर्ती, केवल इस वर्ग के अभ्यर्थी ही कर सकेंगे आवेदन, जानिए पूरा प्रक्रिया