Balrampur: तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से धराशायी हुआ आम का पेड़… 3 लोग गंभीर रूप से घायल.. घायलों से मिलने पहुँचे धीरज… दिया हर सम्भव मदद का आश्वासन!

बलरामपुर. मानसून के पूर्व हुई वर्षा ने गर्मी से लोगो राहत तो दिल दी. लेकिन वर्षा के पहले आयी आंधी तूफान ने कहर ही ढहा दिया. दरअसल आज शाम जिला मुख्यालय में मौसम का मिजाज बदला. तेज अंधड़ के साथ लगभग आधे घंटे बारिश हुई. इस बीच एक के बाद एक कई पेड़ नेस्तानाबूत हो गई. वही मुख्यालय से सटे ग्राम सरनाडीह में आज शाम तेज हवाओं के झोंके से एक आम का पेड़ धराशायी हो गया. जिसके चलते तीन लोग घायल हो गये. जिन्हें बलरामपुर जिला अस्पताल लाया गया. जहाँ से उन्हें अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रिफर किया गया है. इधर इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधी धीरज सिंहदेव जिला अस्पताल पहुँचे. उन्होंने घायलों से मुलाकात कर डॉक्टरों से जानकारी ली.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नवतपा खत्म होने के बाद भी लोग नवतपा की तरह तपा देने वाली गर्मी महसूस कर रहे थे. इस बीच आज तेज अंधड़ और फिर हुई बारिश ने कुछ पल के लिए मौसम को खुशनुमा कर दिया था. लेकिन तेज अंधड़ की वजह से कई फलदार पेड़ धराशाई हो गए. उन्ही फलदार पेड़ो में से एक आम का पेड़  सरनाडीह में गिरा जिसकी चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अम्बिकापुर रिफर किया गया है.