गांजा बिक्री पर कार्यवाही.. एक आरोपी गिरफ्तार …और हमराह पुलिसकर्मियों को खुद नहीं पता उनका थानेदार कौन? ..अब चुप्पी!

बलरामपुर.. सरगुजा रेंज आईजी रतन लाल डांगी के सख्त निर्देश के बाद अब पुलिस महकमे ने मादक पदार्थो की बिक्री पर शिकंजा कसने मुहिम की शुरुआत कर दी है..और इसी मुहिम के तहत बलरामपुर थाना क्षेत्र में कोतवाली प्रभारी अनिता प्रभा मिंज की टीम ने छापेमारी की कार्यवाही की है..वही पुलिस ने 2 किलो गांजा समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है..और उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है..लेकिन दिलचस्प तो यह है..की पुलिसकर्मियों को खुद नही पता कि यह कार्यवाही बलरामपुर टीआई ने की है या पस्ता टीआई!..

दरअसल रेंज आईजी के निर्देश के बाद एसपी रामकृष्ण साहू के निर्देशन व एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम ,एसडीओपी रामानुजगंज नितेश गौतम के मार्गदर्शन में बलरामपुर की कोतवाली पुलिस ने ग्राम डुमरखी निवासी नरसिंह के घर पर दबिश दी थी..और उसके कब्जे से 2 किलो 430 ग्राम गांजा जप्त किया गया है..

वही इस कार्यवाही के बाद जारी प्रेस रिलीज में दिलचस्प पढ़ने को यह मिला कि ..कार्यवाही बलरामपुर थाना क्षेत्र में हुई..लेकिन थाना प्रभारी पस्ता नीलिमा तिर्की का नाम अंकित हो गया..इसे महज लिपिकीय त्रुटि ही कहा जायेगा..लेकिन ऐसे पुलिसकर्मियों का क्या..जिन्हें अपने थानेदार का नाम ही नही पता!..

बता दे कि कल ही रेंज आईजी डांगी ने मादक पदार्थो की बिक्री की रोकथाम नही कर पाने पर संभाग मुख्यालय के दो थानेदारों की छुट्टी कर दी थी..और दो पुलिसकर्मियों को पड़ोसी जिले जशपुर अटैच कर दिया था..