Balrampur: आखिर देर रात ऐसा क्या देख लिया कि थम गये पुलिस गाड़ी के पहिए.. पहले किया घंटो इंतजार… हैरान परेशान थी पुलिस!

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..कल देर रात मुख्यालय की हाइवे पेट्रोलिंग और कोतवाली पुलिस की पेट्रोलिंग उस समय कुछ देर के लिए हैरान और परेशान हो गई जब. पुलिस ने एनएच 343 में अस्पताल चौक पर ऐसा कुछ देख लिया कि उन्हे मजबूरन रुकना पड़ गया. पुलिसकर्मियों को कुछ समझने के लिए करीबन एक से डेढ़ घंटे समय भी लग गया. संदेह और संदेहियो के इर्द गिर्द पुलिस कर्मियों का दिमाग घूमता रहा. फिर एकाएक पुलिस कर्मियों ने कौतूहल का विषय बने कार्टून और बोरे को अपने कब्जे लिया. उसके बाद उसके अंदर जो कुछ भी दिखा उसने पुलिसकर्मियों गुस्सा भी दिलाया लेकिन वे अपनी हंसी को रोक नहीं पाये.

Random Image

दरअसल एनएच 343 अस्पताल चौक पर कल रात किसी ने कचरा रख दिया. यह इलाका संवेदनशील भी माना जाता है क्योंकि पास में ही सर्किट हाउस है, 1 बैंक भी है और सरकारी स्कूल भी है. और सड़क पर कार्टून और बोरे को देख हाइवे पेट्रोलिंग और कोतवाली पुलिस की पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची थी. पुलिसकर्मियों के मन में कई तरह की शंकाओं ने जन्म लेना शुरू कर दिया और उन शंकाओं का समाधान भी पुलिस कर्मियों ने ही किया. लावारिस हालत में मिले कार्टून और बोरे कचरा भरा हुआ था और उन कचरो को देखकर यह अनुमान लगाया गया की किसी शरारती तत्वों ने कचरा सड़क पर रख दिया है. पुलिसकर्मियों ने कचरे को सड़क से हटाया, यही नही पुलिसकर्मियों को यह भी समझने देर नही लगी की यह कचरा किस चीज का है.

बहरहाल लावारिस कार्टून और बोरे में कचरा होने की पुष्टि कर लेने के बाद पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली और अब पुलिस को ऐसे तत्वों से निपटने आसपास के लोगो से पूछताछ करनी होगी और उस कचरे के मालिक का भी पता लगाना चाहिए. ताकि भविष्य में इस तरह से पुलिस को अपना समय ना गवाना पड़े.