Balrampur: जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार करना… महंगा पड़ा तत्कालीन प्रभारी EE को.. एक्टोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के तत्कालीन प्रभारी कार्यपालन अभियंता आदित्य प्रताप के विरुद अनुसूचित जाति जनजाति थाने में पुलिस ने एक्टोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है..और अब पुलिस तत्कालीन प्रभारी कार्यपालन अभियंता की तलाश में जुट गई है!..

दरअसल बलरामपुर जनपद पंचायत क्षेत्र क्रमांक 02 से जनपद सदस्य संजय गोड़ ने  पुलिस में  लिखित शिकायत दी थी..की तत्कालीन प्रभारी कार्यपालन अभियंता आदित्य प्रताप से जल जीवन मिशन के कार्यो की धीमी गति को लेकर शिकायत करने पर ..प्रभारी कार्यपालन अभियंता ने उन्हें जाति सूचक गाली देते हुए  मारने की धमकी दी थी..जिसके बाद जनपद सदस्य ने 28 जून को इस सम्बंध में पुलिस में शिकायत दी थी..

बता दे कि लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में 1 वर्ष से अधिक समय तक जिले में प्रभारी कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ रहे..और उनके कार्यकाल में जल जीवन मिशन के कार्यो में त्वरित प्रगति नही होने के चलते 27 जून को राज्य सरकार ने उन्हें हटा दिया था..

ये है मामला

Balrampur: PHE के तत्कालीन प्रभारी EE पर लगा जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार करने का आरोप… गाली-गलौच के साथ दी मारने की धमकी.. मामला पहुंचा पुलिस में..