Balrampur: अयोध्या से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हुई अनहोनी.. 3 की मौके पर हुई मौत… खबर मिलते ही मंत्री नेताम ने की बात.. क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि हुए रवाना!

बलरामपुर..जिले से धार्मिक आस्था की नगरी अयोध्या गये 19 श्रद्धालुओं के साथ अनहोनी की खबरे मिल रही है..इस अप्रत्याशित सड़क हादसे में 3 लोगो की मौके पर मौत हुई है..जबकि 16 श्रद्धालु घायल हुए..जिनमे 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है..जिनका उपचार उत्तरप्रदेश के हमीरपुर अस्पताल में जारी है!..वही इस सड़क हादसे की खबर मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने घायलों व मृतकों के परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव, बलरामपुर जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष भानूप्रकाश दीक्षित को हमीरपुर के लिए रवाना किया है..ताकि मृतकों के शवों को उनके गृहग्राम लाया जा सके..और अस्पताल में भर्ती श्रद्धालुओं को बेहतर उपचार के लिए हायर फैसलिटी सेंटर में भर्ती कराया जा सके!..

Random Image

जानकारी के मुताबिक 8 अगस्त को  निजी वाहन के माध्यम से 19 श्रद्धालु अयोध्या के लिए बलरामपुर से रवाना हुए थे..और अयोध्या में रामलाल के दर्शन के बाद श्रद्धालु वापस लौट रहे थे..इसी बीच कल हमीरपुर में श्रद्धालु सड़क हादसे का शिकार हो गए..श्रद्धालुओं के वाहन को ट्रेलर ने ठोकर मार दी..और इस घटना में 3 श्रद्धालुओं ग्राम बरदर निवासी फेकू राम साव, ग्राम सुर्रा निवासी मुनि प्रजापति,पिपराही निवासी शिवकुमारी दुबे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई..जबकि इस हादसे में 16 लोग घायल हुए..जिनमे से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है..

इधर इस घटनाक्रम की खबर जैसे ही प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व रामानुजगंज विधायक रामविचार नेताम को मिली उन्होंने श्रद्धालुओं के परिजनों से फोन पर बात की..जिसके बाद मंत्री नेताम ने हमीरपुर के स्थानीय प्रशासन से बात की..और बलरामपुर के क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि धीरज सिंहदेव, बलरामपुर जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष भानूप्रकाश दीक्षित को हमीरपुर के लिए रवाना कर दिया है..स्थानीय जनप्रतिनिधि मृतकों के शवों को विधिवत लेकर वापस लौट आएंगे..इसके साथ ही घायलों को बेहतर उपचार मिल सके इसके लिए उन्हें हायर हेल्थ फैसलिटी सेंटर में भर्ती कराया जायेगा!.