Surguja News: मोर आवास मूल अधिकार अभियान के तहत भाजपा ने काँग्रेस सरकार पर साधा निशाना

सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

अम्बिकापुर. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मोर आवास मूल अधिकार अभियान के तहत भाजपा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। वार्ड क्र एक में भाजपाइयों ने हितग्राहियों के साथ बैठक करते हुए प्रदेश की काँग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रभारी विधानसभा सीतापुर उपेंद्र यादव उपाध्यक्ष जिला पंचायत जशपुर ने मोर आवास मूल अधिकार के संबंध में प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार वादे के तहत सभी को पक्का आवास देने हेतु प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगो को पक्का घर दे रही है।

उन्होंने वही प्रदेश की काँग्रेस सरकार इस योजना को अधर में डालकर लोगो को पक्के आवास से वंचित कर रही है। इससे प्रदेश सरकार की मंशा स्पष्ट नजर आती है कि वो गरीबो का कल्याण होते नही देख सकती। इसलिए केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रदेश में सही तरीके से क्रियान्वयन नही होने दे रही है। जनता भी इस बात को अच्छे से समझने लगी है जिसका जबाब वो समय आने पर देगी।

इस कार्यक्रम को भाजपा नेता राजकुमार अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष श्रवण दास, रोशन गुप्ता ने भी संबोधित करते हुए प्रदेश की काँग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस अवसर पर नीरू मिस्त्री, भाजयुमो अध्यक्ष कौशलेंद्र इलू गुप्ता, निखिल सिंह, ईश्वर सिंह, केदार गुप्ता समेत वार्डवासी उपस्थित थे।