Chhattisgarh: बस में यात्रा कर रहे यात्री की अचानक मौत से मचा हड़कंप, दिल का दौरा या कुछ और? जांच में जुटी पुलिस

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..अंबिकापुर से पत्थलगांव जा रही बस में एक 55 वर्षीय यात्री की मौत हो गई, जिसे संदिग्ध परिस्थितियों में बताया जा रहा है। यह घटना तब सामने आई जब बस अपने गंतव्य के रास्ते में थी और यात्री अपने घर लौट रहा था। मौत के बाद, बस चालक ने तुरंत बस को थाने पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। मृतक के परिजन भी इस सूचना के बाद थाने पहुंचे।

मृतक की पहचान ग्राम रजौटी निवासी शिवबालक उरांव के रूप में हुई है। वह अंबिकापुर से पत्थलगांव जा रही सवारी बस में सवार था। बस दोपहर तीन बजे अंबिकापुर से निकली और करीब दो घंटे बाद सीतापुर नए बस स्टैंड पहुंची। वहां अधिकांश यात्री उतर गए, लेकिन शिवबालक बस से नीचे नहीं उतरा। कई बार कहने के बावजूद जब वह नहीं हिला, तो बस कर्मियों ने उसे जगाने का प्रयास किया। जैसे ही उसे छुआ गया, वह नीचे गिर गया और तभी उसकी मौत का पता चला।

यह देख बस चालक और अन्य कर्मचारी घबरा गए और बस को सीधे थाने ले गए। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और कुछ समय बाद मृतक के परिजन भी थाने आ पहुंचे। प्रारंभिक जांच में दिल का दौरा पड़ने की आशंका जताई जा रही है।

मृतक की पत्नी और बेटी काम के सिलसिले में मसूरी (उत्तराखंड) में रहते हैं, जबकि उसकी एक बेटी की शादी बतौली में हुई है। शिवबालक अपनी बूढ़ी मां के साथ गांव में रहता था और कभी-कभी अपनी पत्नी और बेटी से मिलने मसूरी जाता था। हाल के दिनों में वह अंबिकापुर में अपने एक परिचित के साथ रह रहा था और वहीं से अपने गांव लौट रहा था, जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मर्च्यूरी में रखा गया है, और सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा जिससे मौत के असली कारण का पता चल सके।

बंदूक के साथ लगाई फोटो…, लॉरेंस बिश्नोई की तरह फेमस होना चाहता था युवक; पुलिस की पड़ गई नज़र, जानिए फिर क्या हुआ?

मुन्नी को किसी और से था प्यार, पिता ने दूसरी जगह करा दी शादी, फिर जो हुआ रोंगटे खड़े हो जाएंगे

16GB रैम वाले फोन को सिर्फ 12499 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, 68W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग