Chhattisgarh News: आलू लोड ट्रक पलटा, ड्राइवर और क्लीनर सुरक्षित

बतौली (फटाफट न्यूज़) प्रशांत खेमरिया

Road Accident In Ambikapur: आगरा उत्तर प्रदेश से आलू लोड कर रायगढ़ मंडी जा रहा ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 43 मंगारी सरगुजा ढाबा के समीप सिंगल लेन सड़क में शुक्रवार रात 9:30 बजे सामने से आ रही ट्रक को बचाने के चक्कर में पलट गई। जिससे ट्रक क्रमांक सीजी 13 एसी 0804 का पूरा चेचिस ही अलग हो गया और ट्रक में लोड 610 बोरी आलू पूरा बिखरा पड़ा हुआ है। ट्रक ड्राइवर राजकुमार पिता सरजू प्रजापति म्योरपुर उत्तर प्रदेश ने बताया कि सामने से आ रही गाड़ी के चक्कर में यह दुर्घटना हो गई वही रात को ही गाड़ी की टंकी से 200 लीटर की डीजल भी चोरी हो गई, जबकि हमारे ही कंपनी के ट्रक क्रमांक सीजी 13 ए ए 3368 सरिया लोड करके उत्तर प्रदेश जा रहा था। जो दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के समीप रात को खड़ा था। उस ट्रक से भी 200 लीटर की डीजल चोरी कर चोर ले गए।

गौरतलब है कि, राष्ट्रीय राजमार्ग तिरालिस में पिछले 6 महीने से काम काज ठप पड़ा हुआ है। उसी का नतीजा है कि मंगारी से लेकर हाईस्कूल मंगारी तक सिंगल लेन सड़क बना हुआ है। जिसमें आए दिन छोटे से लेकर बड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाती हैं। जिसमें ना तो ठेकेदार ही कुछ कर रहे हैं ना ही एनएच के अधिकारी कोई कारगर पहल कर रहे हैं। जिसे राहगीरों के लिए समस्याएं बढ़ती जा रही है।

सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगारी की दूरी 17 किलोमीटर पड़ने से चोरी की घटनाएं अक्सर सुनने को मिला करते हैं। वही डीजल चोरी बकरा बकरी चोरी पंप चोरी के मामले लगातार आते हैं। इसे पुलिस प्रशासन रोकने में पूरी तरह से नाकाम है।