अम्बिकापुर : गांधीनगर थाना से चंद कदमों के फासले पर गुण्डों की दहशतगर्दी… व्यवसायी की दुकान में घुसकर बेदम पिटाई के साथ सोने के चैन और रूपयों की लूट

अम्बिकापुर। अम्बिकापुर के गांधीनगर इलाके में खुले बाजार एक व्यापारी से मारपीट कर लूट करने का मामला सामने आया है। घटना गांधीनगर सब्जी बाजार के ठीक सामने और थाने से महज 100 मीटर के भीतर हुई है। फिलहाल लूटपाट और मारपीट का आरोप लगाने वाले व्यापारी ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने मे कर दी है, लेकिन इस घटना के बाद इलाके के व्यापारियो में डर के साथ आक्रोश का माहौल व्याप्त है।

दरअसल गांधीनगर थाने से चंद कदमो के फासले पर सब्जी बाजार के ठीक सामने बनारस रोड पर पूर्णिमा ट्रेडर्स नाम की दुकान संचालित है। जिसके संचालक श्रवण व्यापारी आज गुरूवार की शाम अपने दुकान में ग्राहकों को सामान दे रहे थे कि तभी दो युवक दुकान मे घुसे और संचालक श्रवण व्यापारी को घसीटते हुए बाहर ले गए। जिसके बाद बाहर दोनो युवको ने श्रवण के साथ लात मुक्को से जमकर मारपीट की।

इस दौरान पीडित व्यापारी ने ये आरोप लगाया है कि दोनो युवको ने उसके गले के सोने की चैन भी छीन ली, साथ ही जेब मे रखे 15 हजार रूपए भी लूट लिए हैं। वैसे खुले बाजार इस तरह की घटना के बाद डरे हुए व्यापारी श्रवण ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने मे कर दी है। जहां से पुलिस ने उसकी शिकायत लेकर पीडित व्यापारी को डाक्टरी जांच के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

“मैं दुकान के अंदर कस्टमर के लिए सामान पैक करवा रहा था। जैसे ही मैं अन्दर से निकला, दो आदमी आए, उसमें एक है बबलू अम्बष्ट, और एक सिद्धार्थ त्रिपाठी… इनलोग दोनों, एक को तो पहचानता था दूसरे को नहीं पहचानता हूँ लेकिन आसपड़ोस से पता चल गया कि ये वही आदमी है.. और दोनों मेरे को खींच कर निकाले। मेरे गले मे चेन था वो ले लिए, जेब मे 15 हज़ार रुपये था वो ले लिए, और पेट में मारे। बबलू अम्बष्ट को पहली बार देखा हूँ दुकान में। लूटपाट के इरादे से आए होंगे।”

• श्रवण व्यापारी, संचालक, पूर्णिमा ट्रेडर्स

“एक श्रवण व्यापारी और पिंटू व्यापारी आए हैं, जो लिखित शिकायत दिए हैं कि उनके दुकान में अज्ञात दो व्यक्ति घुसकर उसके साथ हाथ-मुक्के से मारपीट किए है। गले में पहना चेन और 15 हजार रुपये छीनकर ले गए हैं। जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।”

• अलरिक लकड़ा, थाना प्रभारी, गांधीनगर