CG-ताइक्वांडो चैंपियनशिप में सीनियर वर्ग में दीपक ने जीता गोल्ड, जूनियर वर्ग में हर्ष ने जीता सिल्वर मेडल

अनिल उपाध्याय/सीतापुर…महाराष्ट्र के गोंदिया में आयोजित ओपन ताइक्वांडो चैंपियनशिप में नगर के दो युवाओ ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया हैं। फिट इंडिया मूवमेंट गवर्नमेंट ऑफ इंडिया के तत्वावधान में आयोजित इस प्रतियोगिता में ब्लैक बेल्टधारी दीपक कंसारी ने सीनियर वर्ग में 88 किलोग्राम वजन में गोल्ड मेडल हासिल किया हैं।

इसे भी पढ़िए -Chhattisgarh Weather Updates: छत्तीसगढ़ में मानसून की एंट्री, इन जिलों में येलो अलर्ट

वही, जूनियर वर्ग में अंडर 50 किलोग्राम में ब्लैक बेल्टधारी हर्षराज सिंह ने सिल्वर मेडल हासिल किया। नगर के इन दो होनहार युवाओ के प्रदर्शन के बदौलत पूरे देश मे नगर समेत छत्तीसगढ़ का नाम रोशन हुआ हैं। इनकी इस प्रदर्शन के बदौलत फिट इंडिया मूवमेंट ऑफ गवर्नमेंट इंडिया द्वारा रैंकिंग के आधार पर विदेश में होने वाले प्रतियोगिता के किया किया जाएगा। जहाँ भविष्य में ये दोनों ताइक्वांडो खिलाड़ी अपना प्रदर्शन करेंगे।

इन्हें भी पढ़िए –Chhattisgarh News: चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारी-कर्मचारियों को मिला मानदेय, जिन्हें नहीं मिला मानदेय करें ये काम.!

Anganwadi Recruitment 2024: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद पर निकली भर्ती, 8वीं 10वीं पास अभ्यर्थी इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

Chhattisgarh: मोदी मंत्रिमंडल में साहू समाज को मिला प्रतिनिधित्व.. बिलासपुर सांसद बनेंगे मंत्री!..

PM और मंत्री पद व गोपनीयता की क्यों लेते हैं शपथ? अगर तोड़ दिया तो क्या होगा

img 20240609 wa00274078877470116223157