Chhattisgarh News: गेरसा बांध के गेट का जल्द होगा मरम्मत, CGMSC के अध्यक्ष ने 10 लाख रुपये लागत के सीसी रोड एवं पुलिया निर्माण का किया भूमिपूजन

Ambikapur News: सीजी एमएससी के अध्यक्ष व लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम ने लुण्ड्रा जनपद के ग्राम पंचायत गेरसा में ग्रामीणों एवं किसानों की सूचना पर गेरसा जलाशय योजना के द्वारा बनाई गई बांध का निरीक्षण किया। बांध का गेट खराब होने पर तत्काल 50 हजार रुपये उप अभियंता को देकर शीघ्र मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

बांध का गेट खराब होने के कारण पानी का बहाव बहुत तेज हो रहा है। जिससे किसानों के फसल का नुकसान हो रहा है। डॉ प्रीतम राम ने इसके पश्चात ग्राम पंचायत बलसेड़ी के ठाकुरपारा में सीसी सड़क लागत राशि 5 लाख एवं गलफुली नाला में पुलिया निर्माण लागत राशि 5 लाख का भूमि पूजन किया। इसके साथ ही ग्राम पंचायत कोरंधा में ग्रामीणों के साथ जन चौपाल लगाकर ग्रामवासियों की समस्याया सुनकर निराकरण के लिए तत्काल संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया ।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, जनपद सीइओ एसएन तिवारी, ऋषि गुप्ता सहित सरपंच, सचिव एवं बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।