मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने पहुँचे खाद्यमंत्री

सीतापुर/अनिल उपाध्याय…विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने खाद्यमंत्री लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम पहुँचे। इस दौरान खाद्यमंत्री ने कलेक्टर कुंदन कुमार संग कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्यक्रम की तैयारियों पर संतोष जताते हुए समय सीमा पर इसे पूर्ण करने के निर्देश दिए। यहाँ के बाद खाद्यमंत्री कलेक्टर एवं अधिकारियों संग हेलीपैड का निरीक्षण भी किया।

गौरतलब हैं कि, नौ अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के उपलक्ष्य में लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में संभाग स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया हैं। जिसमे शामिल होने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल संग उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर खाद्यमंत्री के दिशानिर्देश एवं कलेक्टर कुंदन कुमार के मार्गदर्शन में लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम को तैयार किया जा रहा हैं। इस कार्यक्रम में पूरे संभाग से 50 हजार से अधिक भीड़ होने की संभावना जताई जा रही हैं। कार्यक्रम में बारिश कोई व्यवधान उत्पन्न न कर सके। इसके लिए बड़े बड़े डोम लगाए गए हैं। जहाँ लोगो के रुकने एवं बैठने की व्यवस्था की गई हैं। संभाग स्तरीय आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर की जा रही तैयारियो का जायजा लेने खाद्यमंत्री लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम पहुँचे। उन्होंने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों पर संतोष जताते हुए इसे समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। यहाँ के बाद हेलीपैड का निरीक्षण करने खाद्यमंत्री ग्राम सोनतराई पहुँचे। जहाँ कलेक्टर संग हेलीपैड का निरीक्षण करते हुए वहाँ की पूरी व्यवस्था चाकचौबंद करने के निर्देश दिए। यहाँ के बाद खाद्यमंत्री देवी के दर्शन करने मंगरेलगढ़ धाम पहुँचे। जहाँ उन्होंने मंगरेलगढ़ीन देवी की पूजा अर्चना करते हुए क्षेत्र के खुशहाली एवं सुख समृद्धि की कामना की।

IMG 20230806 WA0020

इस अवसर पर मंत्री प्रतिनिधि संदीप गुप्ता बिगन राम अशोक अग्रवाल युंका अध्यक्ष मंटु गुप्ता जयप्रकाश गुप्ता पुरुषोत्तम दास आदि मौजूद थे।