पीजी कॉलेज अम्बिकापुर में कंप्यूटर साइंस के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को दी विदाई… उज्जवल भविष्य का किया कामना..

अम्बिकापुर। राजीव गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के कंप्यूटर साइंस के बीसीए अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों का विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम बीसीए प्रथम वर्ष वे द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने तिलक लगाकर अंतिम वर्ष के छात्र छात्रों का सम्मान किया।

add

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. रशीदा परवेज ने महाविद्यालय के बीसीए अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं को भविष्य में और शिक्षित होकर जीवन को बेहतर बनाने का संदेश दिया। और उन्होंने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम का मंच संचालन द्वितीय वर्ष के छात्र गौतम दास, नकुल दास एवं परमानंद साहू के द्वारा किया गया। प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्र छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रस्तुति दी। जिसमें नकुल व रूही के द्वारा शानदार डांस का प्रस्तुति दिया गया एवं अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए अनेक प्रकार का खेल का आयोजन किया गया। जिसमें सभी विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम को पूर्ण रूप से सफल बनाने में द्वितीय वर्ष आयुष दास , कमल संतवानी, काजल , कविता एवं उनके साथियों का मुख्य योगदान रहा।

कार्यक्रम में Mr. Farewell हरिनारायण और Miss Farewell आंचल यादव एवं Mr. Versatile रजत सिंह और Miss Versatile सुष्मिता गुप्ता को बनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कंप्यूटर साइंस के पूर्व विभागाध्यक्ष डॉ. एस.एन पांडे एवं विभागाध्यक्ष चेतन कुमार पैकरा व कंप्यूटर साइंस के टीचर डॉ उमेश कुमार पांडे, शशांक विश्वकर्मा, सर्वेश पांडे, पूजा मिश्रा, कृतिका सिन्हा, प्रिया पांडे, अनुभव श्रीवास्तव एवं प्रियंका सिंह उपस्थित रहे।