Chhattisgarh News: दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत, SDRF और ग्रामीणों ने 7 घंटे की मशक्कत के बाद बरामद किया शव

Death due to drowning in Ghunghutta river: छत्तीसगढ़ के सरगुजा (Surguja) जिले में दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ और ग्रामीणों ने 7 घंटे तक नदी में मशक्कत किया। तब कहीं मृतक का शव बरामद हो सका। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। घटना दरिमा थाना इलाके का है।

दरअसल, मृतक सोनू मिया उर्फ अबूल कलाम अम्बिकापुर (Ambikapur) के नवागढ़ में किराए के मकान में रहता था। जो मंगलवार की सुबह अपने 4 दोस्तों के साथ घुनघुट्टा नदी (Ghunghutta River) में नहाने के लिए गया हुआ था। नहाने के दौरान सोनू नदी में गहराई वाले हिस्से में पहुंच गया और डूब गया। ये सब देखने के बाद उसके दोस्तों के सोनू को बचाने की कोशिश की। लेकिन उस तक नहीं पहुंच सके।

घटना के बाद सोनू के साथ आए लड़कों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ (SDRF) को सूचना दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम और ग्रामीणों ने नदी में लगभग 7 घंटे तक सोनू की तलाश की। तब जाकर उसका शव बरामद हुआ। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

सीएसपी अखिलेश कौशिक ने बताया कि 5 दोस्त नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। उसी में नहाने के दौरान सोनू मिया ऊर्फ अबुल कलाम की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतक मूलतः झारखंड के लातेहार का रहने वाला था। शव को रिकवर कर लिया गया है। वहीं थाना दरिमा (Police Station Darima) में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।