Chhattisgarh News: दो गांजा तस्कर समेत एक लुटेरे को पुलिस ने किया अरेस्ट!



सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

Surguja News: अवैध रूप से गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे दो युवकों समेत साप्ताहिक बाजार से मोबाईल लूटने वाले एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों मामलों में गिरफ्तार नामजद आरोपीयो के विरुद्ध अलग अलग धारा के तहत अपराध दर्ज करते हुए पुलिस ने उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवा बिहान अभियान अंतर्गत गश्त में निकली पुलिस दल को ग्राम बालमपुर में दो बैगधारी युवक नजर आये। जो पुलिस को देखने के बाद छिपकर भागने लगे।दोनों की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को धर दबोचा। पकड़े गए दोनों युवकों के पास रखे गए बैग की जब तलाशी ली गई, तो दोनों के बैग से दो अलग पैकेट में रखा हुआ चार किलो गांजा बरामद हुआ।

जिससे बेचने की फिराक में वो बालमपुर में ग्राहक की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने बरामद गांजा समेत दोनों आरोपियों लालसाय राजवाड़े एवं पुरुषोत्तम राजवाड़े निवासी अनरोखा भटगांव जिला सूरजपुर को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई और एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 (बी)के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

लूट का आरोपी भी गया जेल

साप्ताहिक बाजार में लूट करने वाले आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में जानकारी अनुसार घरेलू काम के सिलसिले में संजय चक्रधारी साप्ताहिक बाजार आया था। तभी बाइक सवार एक युवक उसके हाथ मे रखे मोबाईल को छीनकर भागने लगा। युवक द्वारा आवाज लगाने के बाद बाजार में मौजूद लोगों समेत पुलिस ने मोबाईल लूटकर भाग रहे युवक को दौड़ाकर पकड़ा। पकड़े गए युवक ने पूछताछ के दौरान अपना नाम छन्नूलाल गोंड निवासी खल्लारी महासमुंद का रहने वाला बताया।



पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरुद्ध धारा 392 के तहत अपराध दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह, उपनिरीक्षक अनिल सोनवानी, आरक्षक संजीव चौबे, संजय, नमिश सिंह, पंकज देवांगन शामिल थे।