CG Crime News: नाबालिग के साथ गैंग रेप, पुलिस ने अपराध दर्ज करने के चंद घंटो में आरोपियो को किया गिरफ्तार…

Ambikapur News…सरगुजा की लुण्ड्रा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ गैंग रेप की वारदात के बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं। गैंग की शिकायत के चंद घंटो में ही पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपियो को गिरफ्तार कर फ़िलहाल,पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया हैं। ग़ौरतलब हैं कि, बीते 10 मई को नाबालिग को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया था।

सरगुजा मे लड़कियों से छेडछाड और दुष्कर्म के मामले में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा हैं। मौजूद मामला सरगुजा ज़िले के लुण्ड्रा थाना क्षेत्र में सामने आया हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़, 10 मई को थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की साप्ताहिक बाज़ार करने गई थी, और वो जब बाज़ार करके वापस आ रही थी। तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे सुनसान जगह मे रोक लिया, और फिर नाबालिग के तमाम विरोध करने के बाद मोटर साइकिल सवार दोनों युवक ने नाबालिग को जबरन मोटरसाइकिल में बिठा लिया। बाईक में बैठाने के बाद दोनों युवक युवती को किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां दोनों ने बारी बारी से नाबालिग के साथ रेप किया। घटना के बाद नाबालिग लड़की घर पहुँची और उसमें अपनी उपर बीती घटना को घर वालों को बताया। घर वालों ने दो तीन दिन तक लोकलाज में मामले की शिकायत नहीं की। लेकिन, बाद में उन्होंने अपनी बच्ची के साथ हुई घटना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

पुलिस के मुताबिक़, 10 तारीख़ को हुए इस गैंग रेप की सूचना पुलिस को 15 मई को मिली। जब नाबालिग के परिजनों ने थाना पहुँच कर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस सूचना पर नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर दो नामज़द आरोपियो के खिलाफ धारा 363 , 366(क) 376 (घ) और आईपीसी की धारा 506 के तहत अपराध दर्ज किया, और फिर 15 तारीख़ की एफआईआर पर 16 मई को पुलिस ने लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के ही उदारी गाँव से दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैं। पकड़े गए दोनों आरोपियो का नाम गर्रा उर्फ़ धनेश्वर, और शैलेष पैकरा बताया गया हैं। जो दोनों उदारी गाँव के ही रहने वाले हैं।