BIG BREAKING: सरगुजा में तीन एक्सीडेंट, एक की मौत, दो के पैर टूटे



उदयपुर (फटाफट न्यूज) | क्रांति रावत

Surguja News: सड़क दुर्घटनाओं के लगातार बढ़ते मामले के बीच शनिवार को सायं 6 से 7 बजे के दौरान उदयपुर थाना क्षेत्र के तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत मौत हो गई है और दो लोगों के पैर टूट गए हैं। इमरजेंसी डॉक्टर जी.एल.मिरी के नेतृत्व में घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

पहली घटना शाम 6 बजे करीब खरसुरा निवासी रोहित पिता जीवन चौहान उम्र 16 साल की है, जो कि ग्राम ललाती चौक पर बाइक से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। जिससे उसका दाहिना पैर टूट गया है। दूसरी घटना एन एच 130 में ग्राम डांडगांव की है, जहां 18 वर्षीय बाइक सवार प्रवीण पिता वीर बहादुर निवासी ग्राम शिवनगर का शाम 6 बजे शिवमंदिर डांडगांव के पास सामने से जा रही चलती ट्रक में पीछे से ठोक दिया और सड़क पर गिर गया। घटना के बाद युवक की सांसे चल रही थी। जिसे निजी साधन से उदयपुर सीएचसी लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तीसरी घटना थाना उदयपुर के सामने की है जहां बाइक सवार देव प्रसाद उम्र 23 साल का अपने चचेरे भाई की शादी का निमंत्रण बांटकर लखनपुर से हरिहरपुर घर वापसी के दौरान थाना के सामने पिकप से आमने सामने जबरदस्त भिडंत हो गई और घटना में युवक का दाहिना पैर टूट गया। घटना के बाद उदयपुर 108 की टीम ईएमटी ममता सिंह और पायलट रेवती रमण ने तत्काल मौके पर पहुंच कर पुलिस वालों की मदद से घायल देव प्रसाद को उठाकर सी एच सी उदयपुर उपचार हेतु दाखिला कराया। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर कर दिया है।