Home हमारा छत्तीसगढ़ अम्बिकापुर BJP जनजाति महासम्मेलन: 2023 में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी का...

BJP जनजाति महासम्मेलन: 2023 में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी का हर संभव प्रयास, सरगुजा में ऐतिहासिक रैली


अम्बिकापुर. सरगुजा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर के कला केंद्र मैदान में भाजपा जनजाति अधिकार महासम्मेलन का आयोजन किया गया। संभागभर से हजारों की संख्या में लोग महा सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सहित पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, संगठन सह प्रभारी नितिन नवीन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम सहित कई दिग्गज नेता भी इस महासम्मेलन में शामिल हुए। केंद्र सरकार की उपलब्धियों को इस महासम्मेलन में बताया गया। साथ ही छत्तीसगढ़ के एक कांग्रेस सरकार के 4 वर्षों के कार्यकाल को विफल बताया है।

आने वाले चुनाव में भाजपा को बहुमत से जीत दिलाने भाजपा हर संभव प्रयास कर रहा है, वही आज हुए कला केंद्र में मैदान में हुए महासम्मेलन में उद्बोधन के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सम्मेलन में आई भीड़ को ऐतिहासिक बताया और 4 साल बाद कितनी बड़ी रैली निकलने की बात सरगुजा में कही है, साथ ही बताया कि लोगों में दो खुशियां देखने को मिल रही है, एक 12 अनुसूचित जनजाति के मात्रात्मक त्रुटि की वजह से संशोधन जो हुआ है और जो लाभ मिला है उसकी प्रशंसा भी है साथ ही प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के शोषण के खिलाफ नाराजगी का अभाव भी है। इस राज्य को व्यक्त करने काफी भीड़ यहां मौजूद है, आने वाले चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा में कोई चेहरा नहीं है। हर व्यक्ति कमल फूल के निशान पर आगे बढ़ रहा है।

लगातार हो रही ईडी के छापे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी कार्रवाई कर रहा है। कोयला घोटाले की जांच कर रहा है, सारे तथ्य सामने आ गए हैं, साढ़े तीन सौ करोड़ के एविडेंस मिल गए है, इससे ज्यादा और क्या चाहिए, वही महासम्मेलन में शामिल हुए मध्य्प्रदेश के केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने मीडिया से चर्चा कर बताया कि महासम्मेलन जनजाति समाज का सभी ने आवाहन किया है, जिसमें कुछ आंकड़े दिए गए हैं, पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों को सबके सामने बताया गया है, साथ ही बताया कि देशभर में आदिवासियों के कल्याण के लिए जितना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम प्रारंभ किया है, महापुरुषों के सम्मान के लिए देश में आदिवासियों के लिए जो भाजपा ने किया है, शायद इतना जीवन में कभी नहीं हो सकता, ये मै आज कहकर जा रहा हूं।

error: Content is protected !!