Encroachment in Gauthan in Surguja: अम्बिकापुर तहसीलदार ने गौठान को कराया अतिक्रमण मुक्त, ठंड से बचने गांव में कराई अलाव की व्यवस्था

Encroachment in Gothan: सरगुजा कलेक्टर कुंदन कुमार के निर्देशन तथा मार्गदर्शन में जिला प्रशासन के द्वारा आमजनों की सुविधा को ध्यान में रखकर कार्य किया जा रहा है। कलेक्टर समय-समय मे अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक मार्गदर्शन देते रहते हैं। टीएल बैठक में दिए गए निर्देशों के परिपालन में अम्बिकापुर तहसीलदार भूषण मंडावी क्षेत्र भ्रमण में निकले। उन्हें सराइटिकरा गोठान में अतिक्रमण की शिकायत मिली थी। जांच के लिए गोठान पहुंचकर गोठान में हुए अतिक्रमण को मुक्त कराया।

IMG 20221125 WA0003

इसके साथ ही उन्होंने गांव के कृषक किशोर सिंह को पैरादान के लिए प्रोत्साहित किया। जिससे किसान ने 2 ट्रैक्टर पैरा का दान गोठान में किया। कलेक्टर ने टीएल बैठक में ठंड को देखते हुए शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में अलाव की व्यवस्था करने के निर्देश दिये थे। श्री मंडावी ने स्वयं जाकर ग्रामीण क्षेत्र ग्राम सराइटिकरा में ठण्ड से बचने के लिए अलाव की व्यवस्था की शुरुवात की। अलाव की व्यवस्था करने के लिए निगम क्षेत्र के अधिकारी प्लान कर जल्द ही शहर में भी व्यवस्था करने की बात कर रहे हैं।

IMG 20221125 WA0002