Ambikapur News: बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा ‘वीरू’: प्यार के चक्कर में 60 फिट ऊंची पानी टंकी पर चढ़ा युवक, किया हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO…

सरगुजा..बॉलीहुड इंडस्ट्री के पापुलर फिल्म में से एक शोले की यादें ताजा करना हैं तो आपके लिए एक ऐसी ही ख़बर लेकर आए हैं। जिससे देखने के बाद यकीन मानिए शोले पिक्चर का वो सीन याद ताजा हो जाएगा। जिस सीन के लिए फ़िल्म हिट हुई हैं। दरअसल, शोले की वीरू की तरह एक युवक प्रेम प्रसंग के चलते वीरू बन तक़रीबन 60 फिट ऊंची पानी टंकी पर आत्महत्या करने के लिए चढ़ गया।कई घंटों चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा। गांव वालों और पुलिस ने मिलकर जैसे-तैसे युवक को समझाया इसके बाद नीचे उतरा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं।

दरअसल, सरगुजा (अम्बिकापुर) जिले के बतौली थाना इलाके के अंतर्गत पहाड़ चिरगा गांव में एक युवक पानी टंकी पर आत्महत्या करने चढ़ गया।इसके बाद जहां उन्होंने घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बताया जा रहा हैं कि, युवक ग्राम गोविन्दपुर का हैं। जो प्रेम-प्रसंग के चक्कर में पानी की टंकी पर चढ़ गया था। गांव वालों और पुलिस ने मिलकर जैसे-तैसे युवक को समझाया इसके बाद नीचे उतरा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं।

देखें वीडियो –