Ambikapur News: युवक की मौत से ईदमिलादुन्नबी की खुशियां मातम में बदली, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सीतापुर/अनिल उपाध्याय…ईदमिलादुन्नबी त्योहार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब एक युवक की हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब नगर में मुस्लिम समाज द्वारा रैली निकाली गई थी। इसी दौरान हाथो में झंडा लिए बाइक वाहन पर सवार युवक करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मुस्लिम समाज मे मायूसी छा गई। जिसकी वजह से रैली समेत अन्य कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। इस घटना के बाद सदमे में आई परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

विदित हो कि, ईदमिलादुन्नबी का त्योहार मुस्लिम समाज द्वारा बड़े जोश एवं उत्साह के साथ मनाया जा रहा था। इस अवसर पर मस्जिद से मुस्लिम समाज द्वारा बाइक रैली निकाली गई थी। जिसमे नगर समेत आसपास गांव के सैकड़ो की तादाद में शामिल मुस्लिम समाज के लोग पूरे उत्साह के साथ नगर भ्रमण कर रहे थे। तभी पेट्रोल पंप के पास दुःखद हादसा हो गया और रैली मे मायूसी छा गई। दरअसल, रैली के दौरान हाथो में झंडा लिए बाइक में सवार ग्राम टोकोपारा निवासी 23 रमजान आ सफीउल्लाह हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया। करेंट की चपेट में आते ही युवक झटके के साथ सड़क पर गिर पड़ा। जिसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहाँ स्वास्थ्य परीक्षण उपरांत चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद ईदमिलादुन्नबी की खुशियां मातम में बदल गई। इस त्योहार को लेकर मुस्लिम समाज की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई। वही इस घटना के बाद जवान बेटे की मौत से सदमे में आये घरवालों के रो-रोकर बुरा हाल हैं।