Ambikapur News: जिले के 360 राशन दुकानों में 50 करोड़ के घोटालें को लेकर BJP का प्रदर्शन

Ambikapur News: बिजली के बिल में बढ़ोतरी और जिले की 360 राशन दुकानों में 50 करोड़ के घोटाले को लेकर जिला मुख्यालय अम्बिकापुर में भाजपा के द्वारा जिला स्तरीय एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। भारतीय जनता पार्टी सरगुजा के जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने बताया कि जिले में बिजली के बिल में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही संचालित 360 राशन दुकानों में कलेक्टर के द्वारा जांच उपरांत 50 करोड़ का घोटाला सामने आया है, इन बातों को लेकर सत्तापक्ष पर दबाव बनाने भाजपा के द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया है।

साथ ही जिला अध्यक्ष ने बताया कि कलेक्टर द्वारा घोटाले की जांच के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत सरगुजा जिले के सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं, मगर अब तक इस पर कोई जांच नहीं की गई है दोषियों पर उचित कार्रवाई करने की मांग कर भाजपा के द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन अम्बिकापुर के देव होटल के पास किया गया है, मामले में कार्रवाई नहीं होने को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने मिलीभगत और शासन सत्ता का दबाव होने की बात कही है जिस कारण घोटाला करने वालों पर कार्रवाई करने से जिला प्रशासन ढिलाई बढ़ता जा रहा है, वही प्रदेश की भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा भूपेश बघेल की सरकार में दबाव और भ्रष्टाचार की राजनीति चल रही है जिसे आम जनता को राहत नहीं मिल रही है।

साथ ही तीन से चार महीने का बिजली बिल एक साथ लोगों को दिया जा रहा है। वहीं बिजली बिल में मिलने वाली छूट भी लोगों को नहीं दी जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश चल रहा है। मगर मुख्यमंत्री का ध्यान आम जनता की ओर नहीं है। मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षण कराने को लेकर भाजपा के द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया है।