Ambikapur Crime News: अम्बिकापुर में बोरे में लाश भरकर पहुंचे दो युवक, जमीन पर लिटाकर हुए फरार, पढ़ें पूरी खबर

अम्बिकापुर. सरगुजा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर में पोस्ट ऑफिस के पास महिला की संदिग्ध लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों द्वारा सूचना देने पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और लाश को पीएम के लिए भेजा गया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने दो संदेहियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कही है।

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। तफ्तीश के दौरान जब आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, तो सब हैरत में पड़ गये। महिला की लाश को दो युवक साइकिल पर बोरे में लादकर लेकर पहुंचे थे। जिसके बाद दिनदहाड़े बंद पड़ी दुकान के बाहर महिला को लिटाकर ऊपर से कपड़ा ढंककर फरार हो गए। पोस्ट ऑफिस से लेकर बीही बाड़ी दर्रीपारा जाने वाली सड़क काफी व्यस्त मार्ग है। इस मार्ग पर हर समय लोगों की आवाजाही लगी रहती है। हैरानी की बात है कि दो युवकों द्वारा लाश को ठिकाने लगाए जाने की भनक तक किसी को नही लगी।

एएसपी विवेक शुक्ला ने कहा, “महिला की लाश मिली है। इस मामले की जांच चल रही है। दो संदेड़ियों को हिरासत में लिया गया है। अभी महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।”

पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदेहियों को हिरासत में लिया है। लेकिन उनसे अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। महिला के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं मिले है। ऐसे में महिला की मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कह रही है।

संदिग्ध रूप से मिली महिला के शव का शिनाख्त कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, महिला 37 वर्षीया सुमन चौधरी है, जो बतौली के जामपारा की रहने वाली है। वर्तमान में वह पुराना बस स्टैंड अम्बिकापुर के पास रहती थी। अम्बिकापुर एसपी सुनील शर्मा द्वारा विशेष पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम को जांच के निर्देश दिए हैं।