अम्बिकापुर: सड़क पर उतरे कलेक्टर-एसपी, फ्लैग मार्च के जरिए शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील, हुड़दंगियों पर रहेगी पैनी नजर

अम्बिकापुर। होली का पर्व शांतिपूर्वक मनाया जा सके, इसे लेकर जिला प्रशासन और पुलिस का महकमा भी अलर्ट मोड पर है। सरगुजा जिले में भी कलेक्टर संजीव झा, एसपी सरगुजा अमित तुकाराम कामले समेत प्रशासन और पुलिस महकमे के अधिकारी-कर्मचारी सड़कों पर उतरे और फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति पूर्वक होली का पर्व मनाने की अपील की। दरअसल 18 मार्च को होली के साथ-साथ शब ए बारात का भी पर्व है। ऐसे में होली का पर्व शांतिपूर्वक मनाया जा सके और सौहार्दपूर्ण तरीके से लोग अपने अपने त्यौहार का आनंद ले सके।

इसके लिए पूर्व में ही जिला प्रशासन ने शांति समिति की बैठक आयोजित की थी। जिसमें सभी वर्गों के लोगों के साथ साथ समाज के प्रबुद्ध लोगों को भी शामिल किया गया था। ऐसे में फ्लैग मार्च निकालकर जिला प्रशासन और पुलिस महकमे ने यह ताकीद भी किया है कि, होली के त्यौहार में खलल डालने वाले लोगों से सख्ती से भी निपटा जाएगा। अलग-अलग चौक चौराहों पर होते हुए पुलिस और जिला प्रशासन का फ्लैग मार्च कलेक्टर कार्यालय तक पहुंचा। कलेक्टर और एसपी ने लोगों से शांति पूर्वक और सौहार्द पूर्वक होली के साथ-साथ अन्य त्यौहार मनाने की अपील की है।