Home Breaking News डिप्टी सीएम बनने के बाद टीएस सिंहदेव ने आलाकमान का जताया आभार,...

डिप्टी सीएम बनने के बाद टीएस सिंहदेव ने आलाकमान का जताया आभार, बोले- कम समय में छत्तीसगढ़ की भलाई के लिए सभी मिलकर काम करेंगे…

TS SinghDeo_Chhattisgarh

Ambikapur…अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को डिप्टी सीएम नियुक्त किया हैं। दिल्ली में आयोजित अहम बैठक के बाद एआईसीसी जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने यह आदेश जारी किया हैं। टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर अंबिकापुर में उनके समर्थकों में खुशी की लहर हैं। समर्थकों ने पटाखे फोड़कर और मिठाइयां बांटकर खुशी मनाई।आपको बता दें कि, टी एस सिंह देव छत्तीसगढ़ के पहला उप मुख्यमंत्री बने।

इधर, छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का आभार जताया हैं। उन्होंने मीडिया से कहा, मैं सरगुजा के अंचल में पला-बढ़ा, छत्तीसगढ़ ने अपनाया और बहुत स्नेह दिया हैं। कांग्रेस पार्टी ने काम करने का मौका दिया. लीडरशिप ने जवाबदारियां दी हैं। उसे अपनी क्षमता के अनुरुप निभाना हैं। सबको साथ लेकर चलना हैं। सभी मिलकर सीमित समय में जो कुछ भी हो कांग्रेस और छत्तीसगढ़ की भलाई के लिए प्रयास करेंगे।

डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कहा, एकजुटता से काम करने की वजह से पिछले चुनाव में ऐतिहासिक नतीजे आए थे। एक बार फिर हम जनता के बीच जाएंगे और सहयोग, आशीर्वाद मांगेंगे। सरकार ने पूरे मन से काम किया हैं। कैबिनेट के साथी, कांग्रेस संगठन, प्रकोष्ठ, मोर्चा, एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस सभी के साथ मिलकर हम काम करेंगे और सफल होंगे।

पढ़िए आदेश की कॉपी –

IMG 20230629 WA0002