आखिर BJP की विधायक ने क्यों कहा- ‘पहले क्या होता था उससे मतलब नहीं, लेकिन अब नही चलेगा, फोन तो करते’

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में भाजपा की सरकार है..मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय है..ऐसे में मुख्यमंत्री साय की रिश्तेदार भाजपा विधायक अपने आप -आपको उपेक्षित महसूस कर रही है..ऐसा हम नही बल्कि खुद विधायक उदेश्वरी पैंकरा कह रही है..जिसका तीन मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है..विधायक ने तो यह भी कह दिया है..की पहले क्या होता था..इससे उन्हें कोई मतलब नहीं..पर अब जो हो रहा..वह बर्दाश्त से बाहर है!..

जिले के सामरी विधानसभा क्षेत्र में कुसमी ब्लाक है..और कुसमी जनपद पंचायत के प्रांगण में लोकार्पण और भूमिपूजन के कार्यक्रम में सामरी विधायक उदेश्वरी पैंकरा बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी..विधायक ने छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी के सब स्टेशन का लोकार्पण किया..इसके साथ ही उन्होंने 100 बेड के सरकारी अस्पताल भवन का भूमिपूजन किया..

लेकिन इस दौरान उन्होंने आमजनों को संबोधित करते हुए कह दिया की.. उन्हे विभागीय अधिकारियों ने आमंत्रित नही किया..बल्कि वे तो एसडीएम कुसमी के बुलावे पर कार्यक्रम में आयी है..विभागीय अधिकारी तो उनका फोन तक नही उठाते..भाजपा की महिला विधायक ने मंच से ऐसे अधिकारियों को चेतावनी दी..की वे प्रोटोकाल का ध्यान रखे..पहले क्या होता था..उन्हे नही पता..पर अब ऐसा नहीं चलेगा..

सामरी विधायक उदेश्वरी पैंकरा  पूर्व संसदीय सचिव सिद्धनाथ पैंकरा की पत्नी है..भले ही वह पहली बार विधायक बनी है..लेकिन भाजपा संगठन में उनकी मजबूत पकड़ है.. उदेश्वरी पैंकरा  भाजपा की प्रखर की वक्ता के साथ ही भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुकी है..वह भी ऐसे समय में जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी..जाहिर है..गुस्सा तो उन्हें आएगा ही..की किसी ने फोन नही किया..

वैसे विश्वत सूत्र बताते है..यह लोकार्पण और भूमिपूजन का कार्यक्रम सरगुजा सांसद चिंतामणी महराज के मुख्य आतिथ्य में होना था..लेकिन अपरिहार्य कारणों से यह संभव नहीं हो सका..

बहरहाल लोकार्पण और भूमिपूजन का कार्यक्रम तो निपट गया ..लेकिन इस कार्यक्रम ने यह दर्शा दिया की..कांग्रेस की तरह भाजपा में भी सब कुछ ठीक ठाक नही चल रहा है..नही तो सत्ता पक्ष के विधायक को भला कोई अधिकारी क्यों फोन नही करेगा..वह भी मुख्यमंत्री की रिश्तेदार को..खैर इन सब के बीच उन मतदाताओं का भला हुआ जिन्होंने विकास कार्यों के लिए वोट दिया..और उन्हें सौगात मिल गई!..

Random Image