अम्बिकापुर में स्पोर्ट सेंटर और होटल में लगी भीषण आग, 3 घंटे में फायर ब्रिगेड की 10 टैंकर पानी खाली, लेकिन अब तक धधक रही आग

अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर शहर में संचालित एक स्पोर्ट दुकान और होटल में आज सुबह भीषण आग लग गई। घटना के बाद दुकान के आसपास अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया है। आगजनी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर माैजूद है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।बता दें कि, आग लगे करीब 3 घंटे का समय बीत चुका है, लेकिन आग पर क़ाबू नहीं पाया जा सका है। जिस दुकान में आग लगी है वह शहर का सबसे बड़ा स्पोर्ट् दुकान है। वहीं जिस बिल्डिंग पर स्पोर्ट दुकान संचालित है, उसी के एक मंजिल में होटल संचालित है।

Random Image

जानकारी के अनुसार, अम्बिकापुर के चोपड़ापारा में स्पोर्ट दुकान और होटल के संचालक एक ही है। सुबह करीब 9 बजे संचालक द्वारा पुलिस और फायर ब्रिगेड को संचालक द्वारा दुकान में आग लगने की सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस टीम मौजूद है। राहत बचाव कार्य जारी है। बताया गया कि दुकान में इतना भीषण आग लगी है कि अब तक आग बुझाने में 10 टैंकर पानी खत्म हो चुका है। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आसपास के कुछ लोगों का कहना है कि सार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है, तो कुछ लोगों का कुछ और भी कहना है।

फ़िलहाल आग लगने का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है। इधर पुलिस टीम के साथ पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौक़े पर मौजूद है। कलेक्टर संदीपन और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल मौक़े पर पहुंचे हुए है। घटना पर नज़र बनाए हुए हैं।