सूरजपुर मे दुषकर्म के दो फरार आरोपी सलाखो के पीछे…….

सूरजपुर:  सूरजपुर के अजाक थाने मे दर्ज छेड़छाड़ व अनाचार मामले के दो फरार आरोपी गिरफ्तार।

Random Image

पुलिस के अनुसार थाना अजाक सूरजपुर के अपराध क्रमांक 220/13 धारा 354ख, 456, 506 व 3(1-11) एसटी/एससी एक्ट के फरार आरोपी कुम्दा कालोनी निवासी सत्यवान नाहक व अपराध क्रमांक 167/13 धारा 376 व 3(2-5) एसटी/एससी एक्ट के फरार आरोपी शासकी कालीदास महाविद्यालय प्रतापपुर के पियुन अखिलेष तिवारी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेष किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

वृद्द की कुएं मे गिरने से मौत… 

सूरजपुर: जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लटोरी निवासी एक 70 वर्षीय महिला की कुंआ में गिरने से पानी में डुबने के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम लटोरी निवासी 70 वर्षीय भगनिया पति मोतीराम गांेड़ की कुंआ में गिरने से पानी में डुबने के कारण मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पुरानी रंजिश से घर मे घुस कर मारपीट….

सूरजपुर: करंजी चैकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जूनाधरतीपारा निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही दो व्यक्तियों द्वारा मिलकर घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम जूनाधरतीपारा निवासी रामसेवक गोंड़ को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही रामप्रसाद गोंड़ व ओमप्रकाष गोंड़ ने मिलकर उसके घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये जिससे उसे चोट आई है। रामसेवक की पुत्री फूलमतिया सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के विरूद्ध धारा 452, 506, 323, 34 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।