सद्भभावना दौड को बारिश भी नही कर पाई गीला

Goodwill race
Goodwill race
अम्बिकापुर 14 अगस्त 2014
  • सदभावना दौड़ देश की अखण्डता का प्रतीक
  • आम नागरिकों के साथ बच्चों ने भी लगाई स्वतंत्रता सद्भावना दौड़ 
  • भरी बारिश के बीच सद्भभावना दौड मे दिखा उत्साह
खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व आज 14 अगस्त को स्वतंत्रता सद्भावना दौड़ का आयोजन किया गया। स्वतंत्रता सद्भावना दौड़ को अपर कलेक्टर श्री एन.एन. एक्का एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आर. एक्का द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर ने दौड़ में शामिल होने वाले लोगों को बधाई देते हुए कहा कि सरगुजा को अषिक्षा एवं कुपोषण से मुक्त करने में सभी को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना होगा। उन्होंने सद्भावना दौड़ को देष की अखण्डताका प्रतीक बताया। इस दौड़ में जोश और उत्साह से भरे सैकड़ों युवा, आम नागरिक एवं स्कूली बच्चों ने हिस्सा

Goodwill race_ambikapur
Goodwill race_ambikapur

लिया।

Random Image
यह दौड़ शासकीय बहुउद्देशीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अम्बिकापुर के खेल प्रांगण से प्रारम्भ होकर महामाया चौक, संगम चौक, विवेकानन्द चौक, गांधी चौक एवं अम्बेडकर चौक होते हुए पी.जी काॅलेज अम्बिकापुर के बास्केटबाॅल मैदान पर समाप्त हुई। इस अवसर पर श्री देवेन्द्र सिन्हा, श्री आनंद धर दीवान, सहित अन्य पदाधिकारी एवं नागरिक उपस्थित थे।
गौरतलब है कि हर वर्ष की तरह इस साल भी स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व सद्भभावना दौड का आयोजन किया गया था। लेकिन  14 अगस्त की सुबह से हो रही बारिश ने सद्भभावना दौड मे रुकवाट डालने का प्रयास तो किया। लेकिन स्कूली बच्चो , युवाओ और स्थानिय नागरिको के सामने बारिश भी फीकी पड गई ।