मनेन्द्रगढ की अनामिका का फेसबुक से फिल्मो तक का सफल…. एक मिशाल

फैसबुक से अनामिका नें छू ली बुलंदिया

अनामिका के लिखे गीत सोशल मीडिया से अब फिल्मो में हुए शामिल

कोरिया(J.S.ग्रेवाल की रिपोर्ट)
किसी भी इंसान की शौक उसे इंसान से सख्शियत बना सकती है…. इस बात की मिशान पेश की है… मनेन्द्रगढ की एक बहु ने । आधुनिकता की चकाचौंध में जंहा आम लोग सोशल वेबसाईट को टाईमपास का जरिया समझते है… तो वही अनामिका नें ऐसी ही एक साईट का सहारा लेकर अपने उच्चस्तरीय कैरियर का निर्माण कर लिया है।

अनामिका का लालन पालन मध्यप्रदेश में हुआ और इन्होने अपनी पढ़ाई छत्तीसगढ़ से पूरी की जिसके बाद अनामिका की शादी कोरिया

ANAMIKA MANENDRAGARH
श्रीमति अनामिका

जिले के मनेंद्रगढ़ में एक परिवार में हुई, अनामिका अपने वैवाहिक जीवन को बेहतर ढंग से निभाते हुए .. अपने शौक को मुकाम तक पंहुचाने में सफल रही है। दरअसल अनामिका को बचपन से कविताए लिखने का शौक था ।  और अपने शौक को अनामिका ने फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्क साईट में अपलोड करना शुरु किया ।  धीरे धीरे उनके कविता और गीतों पर लाइक्स मिलते गए और उनके कविताओ को पढ़ने वालो की संख्या बढ़ती गई । इसी के बदौलत उन्हें सरकारी विज्ञापन लिखने के लिए मौका मिला, फिर क्या था अनामिका के जीवन की शोक ने शोहरत की ओर रफ़्तार पकड़ ली और आज फिल्म निर्माता सूर्य प्रकाश जेठलिया ने अपनी नई फिल्म में गाना लिखने के लिए अनामिका से करार कर लिया । बस अब क्या सूर्य प्रकाश जेठलिया की आने वाले फिल्म मीराधा में हमें अनामिका के लिखे हुए गानो को सुनने का मौका मिलेगा ।

पति का मिला सहयोग
अनामिका इस बात का श्रेय अपने पति को देती है क्योंकि शादी के बीस साल बाद भी अनामिका के साथ उन्होंने हर मोड़ पर उनका साथ दिया भले पिछले 4 सालो से अनामिका ने अपने नए सफ़र की शुरुआत की हो लेकिन इस सफ़र में भी उनके पति ने एक बेहतर हमसफ़र होने की मिशाल पेश की है।