पहले लीग मैच मे चोलामण्डलम ने मैगमा को 49 रनो से हराया

अम्बिकापुर

Random Image

अम्बिकापुर के गांधी स्टेडियम मे शनिवार से कार्पोरेट कप क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन टू के लीग मैच की शुरुआत हुई । पहले दिन के पहले लीग मैच मे शनिवार को मैगमा फाईनेंस और चोलामण्डलम फाईनेंस कंपनी के बीच लीग मैच खेला गया। जिसमे चोलामण्डलम ने मैगमा फाईनेंस को 49 रनो से करारी शिकस्त दी है। खास बात रही कि चोलामण्डल ने कार्पोरेट कप के सीजन वन और टू मे एक नया रिकार्ड बनाते हुए सर्वाधिक 159 रन बनाए।

शनिवार की दोपहर 2 बजे शुरु कार्पोरेट कप के पहले लीग मैच मे टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चोलामण्डलम फाईनेंस की टीम ने 159 रन बनाए । वही इन रनो की पीछा करती मैगमा फाईनेंस की टीम महज 110 रनो पर आल आउट हो गई। इधर पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाने वाली चोलामण्डल की टीम के धुरंधर खिलाडी मनीष महोबिया ने 51 रनो की पारी खेली। और मैन आफ दी मैच का खिताब हासिल किया।

इधऱ मैच के दौरान चोलामण्डल के कोच रितेश दि्वेदी ने अपनी टीम से छक्का मारने वाले खिलाडियो को पर छक्का 100 रुपए देने की घोषणा की थी । और मैच समाप्ती के बाद कोच रितेश दि्वेदी ने दो छक्का मारने वाले मैन आफ दी मैच मनीष महोनिया , शरद शर्मा को 200-200 रुपए और  कप्तान अमित चटर्जी को 100 रुपए का नगद पुरुस्कार दिया। साथ ही चोलामण्डल के एरिया मनेजर राकेश रंजन सिंह की ओर मैन आफ दी मैच रहे मनीष मनोबिया को 501 रुपए का नगद पुरुस्कार दिया गया।