आखिर विमलेश फिर बन गए चिरमरी के थानेदार.. और तबादला कराने वालों की हो गई किरकिरी! ..

कोरिया… प्रदेश में 15 वर्षो तक भाजपा की सरकार थी..इस दौरान सत्ताधारियों पर कई बार कानून हाथ मे लेने के आरोप लगे .वही एक मामले मे भाजपा के एक बडे नेता को जुआ खेलते रंगे हाथ पकडे गए. तो उन्होंने अपने रसूक के दम पर कार्रवाई करने वाले थानेदार को चंद घंटो मे बदली करवा दिया. लेकिन अब जब प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आई .तो उसी थानेदार को एसपी ने फिर उसी थाने का थानेदार बना दिया और ये मैसेज दे दिया कि कानून सब के लिए बराबर है. जो अपराध करेगा वो भोगे जरूर..

Random Image

दरअसल जिले के चिरमिरी थाना क्षेत्र के डोमनहिल में पुलिस ने तत्कालीन चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे के नेतृत्व में 27 अगस्त को छापामार कार्यवाही करते हुए एक जुआ फड़ में दबिश दी थी..जहाँ तत्कालीन भाजपा समर्थित महापौर डमरू रेड्डी समेत 13 लोग जुआ खेलते रँगे हाथ पकड़े गए थे..और मौके पर से पुलिस ने तास के 52 पत्तों समेत 29300 रुपये नगद बरामद किये थे.और देखते ही देखते यह मामला हाई प्रोफाइल हो गया था..बाद में पुलिस ने सभी जुआरियों को मुचलके पर रिहा कर दिया था..
वही इस मामले के बाद भाजपाइयों और चिरमिरी पुलिस के बीच छींटाकशी का दौर चला और 16 सितम्बर को एसपी विवेक शुक्ल ने एक सिंगल आदेश जारी करते हुए मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी के.के.शुक्ला को चिरमिरी थाने का थानेदार बनाया था..और विमलेश दुबे को मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी बनाया था..

अब इस मामले में नया और रोचक मोड़ तब आ गया है..जब मौजूदा एसपी विवेक शुक्ला ने एक बार फिर आज सिंगल आदेश जारी करते हुए दोनों थाना प्रभारियों यानी के.के.शुक्ला और विमलेश दुबे का एक फिर तबादला कर दिया है..आज जारी हुए तबादले के मुताबिक के.के.शुक्ला मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी और विमलेश दुबे चिरमिरी थाना प्रभारी बनाये गए है…