विश्वविख्यात मोटिवेटर और स्पीकर अवध ओझा सर आयेंगे हरि लीला ट्रस्ट के आयोजन में जांजगीर…!

जांजगीर चांपा । जांजगीर नैला शहर में हरिलीला ट्रस्ट के आयोजन में इस बार विश्वविख्यात मोटिवेटर और स्पीकर अवध ओझा सर शिरकत कर रहें हैं। ट्रस्ट की ओर से अमर सुल्तानिया ने बताया कि यह आयोजन 16 अक्टूबर को छात्रों के साथ ही आम जनता के लिए महत्वपूर्ण और बहुउपयोगी रहेगा क्योकि इस दौरान अवध ओझा उपस्थित लोगो को सिखाएंगे शिक्षा और समय का सही प्रबंधन, बदलते परिवेश में सफलता पाने, चुनौतियों से सामना करने का तरीका, प्रतियोगी परीक्षाओं के तैयारी के गुण इसके अलावा और भी बहुत कुछ महत्वपूर्ण।
गौरतलब है कि हरिलीला ट्रस्ट बनारी, जांजगीर-नैला हर साल नये और बेहतर आयोजन करता रहा है जो कि आम जनता के लिए लाभप्रद साबित होते हैं इसके अलावा भी जनहित और समाज हित के काम ट्रस्ट के द्वारा निरंतर किये जा रहे है, जिससे क्षेत्रवासी लाभान्वित हो रहे हैं। इस बार भी अवध ओझा सर जो कि विश्वविख्यात मोटिवेटर और स्पीकर है उन्हे आमंत्रित किया गया हैं, ताकि छात्र और आमजन उनके सेशन का लाभ उठा सके।

Random Image

निःशुल्क है रजिस्ट्रेशन…
अमर सुल्तानिया आयोजक हरिलीला ट्रस्ट की ओर से अमर सुल्तानिया ने जानकारी देते हुए बताया कि यह आयोजन छात्रो और आमजन के लिए पुरी तरह से निःशुल्क रखा गया है। उन्होने बताया कि हरिलीला ट्रस्ट के द्वारा सोशल मीडिया पर मेसेज भेजा जा रहा हैं, जिसके लिंक पर जाकर क्यू आर कोड स्केन कर इच्छुक अपना निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। उन्होने यह भी बताया कि पहले ही दिन 1000 से ज्यादा लोगो ने रजिस्ट्रेशन कराया है साथ ही अमर सुल्तानिया ने अनुरोध करते हुए कहा है कि जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करा अपना स्थान सुरक्षित करें।

हरिलीला ट्रस्ट के द्वारा हर साल कराया जाता है आयोजन…
हरिलीला ट्रस्ट समाज सेवा के लिए जांजगीर-चांपा जिले मे ही नही बल्कि पूरे अंचल में सुप्रसिद्ध है हर साल ट्रस्ट के अध्यक्ष लीलाधर सुल्तानिया जी के जन्मदिवस 16 अक्टूबर के अवसर पर जरूरतमंदो के विशेष सहयोग के लिए आयोजन कराये जाते है, गत वर्ष भी ट्रस्ट के द्वारा संत गुरू घासीदास चिकित्सालय कात्रे नगर (सोठी) चांपा में विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें 5000 से ज्यादा लोग लाभान्वित हुए थे इसके साथ ही इस दौरान 10वी 12वी बोर्ड की प्रवीण सूची में स्थान बनाने वाले छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं 21000 रू. की राशि से सम्मानित किया गया था वहीं संत गुरूघासीदास चिकित्सालय कात्रे नगर चांपा को 30 केवीए का जनरेटर एवं नवागढ़ लींगेश्वर महादेव मंदिर को वाटर कूलर भेंट किया गया था।