Video: 76% आरक्षण वापस ले लीजिए सर, युवक ने कहा आप कोर्ट के विरूद्ध जा रहे हैं सर… सब युवकों को परेशान कर रहे हैं, इसके जवाब में सीएम बघेल ने क्या कहा सुनिए…

बेमेतरा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेमेतरा जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के तहत प्रदेश की जनता को अपने मुखिया से सीधे रूबरू होने का मौका मिलता हैं, जनता अपने प्रदेश के मुखिया से खुलकर अपनी समस्या भी बता पाते है। हाल ही में मुख्यमंत्री एक युवक को फटकार लगाते नजर आए, जिसमें बच्चे के सवाल पर वो कह रहे हैं “अपने कहे वाक्यों को वापस लो, माइक पकड़ कर कभी तुम्हारे मम्मी-चाचा ने बात किया है क्या?” ‘तुमको मौका मिला है तो तुम आरोप लगाओगे क्या?’ इसी के जवाब में बच्चें ने भी मुखर होकर बोला कि आरोप तो आप भी लगाते हैं, रमन सिंह पर, मोदी सरकार पर आरोप तो आप भी लगाते हैं’..और इसी बीच तालियों के गड़गड़ाने की आवाज भी आने लगी।

76% आरक्षण न करने की मांग युवक ने की

युवक ने भेंट मुलाकात के जरिये 76% आरक्षण को न करने की बात कही और वेकेंसी 2 गुना बढ़ाने की बात कही, और ये भी कहा कि ऐसा करने से आप चुनाव जीत जाएंगे। आप कोर्ट के विरूद्ध जा रहे हैं और सब युवकों को परेशान कर रहे है। वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वीडियो देखिए –