छत्तीसगढ़ में जहां रूके झारखंड के विधायक, वहां मिली शराब, मचा बवाल, देखिए Video



रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जिस रिसार्ट में झारखंड से आए विधायकों को ठहराया गया है, वहां उनके पहुंचने से कुछ समय पहले विदेशी शराब से भरी गाड़ी मिलने के बाद बवाल शुरू हो गया है। भाजपा ने शराब से भरी गाड़ी का वीडियो इंटरनेट मीडिया में पोस्ट करके सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भगोड़े विधायकों को छत्तीसगढ़ लाकर अय्याशी करवाया जा रहा है। सरकारी गाड़ी में शराब को होटल में पहुंचाया जा रहा है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने ट्वीट किया कि सरकारी गाड़ियों में विदेशी शराब पहुंचाकर झारखंड के विधायकों का इंतजाम कराने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उलटी गिनती अब शुरू हो गई है। चुटकी लेने में प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्वीट किया कि सत्ता के नशे में मदहोश भूपेश बघेल ने झारखंड के विधायकों को मदहोश करने की व्यवस्था कर दी है।

दरसअल, भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक टिप्पणी आई थी। इसमें मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जामवाल ने सभी को जाम पिलाकर मस्त कर दिया है। मूणत की इस टिप्पणी को मुख्यमंत्री बघेल के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के इंतजाम अली हमेशा एक पैर पर खड़े रहते हैं। कांग्रेस के एटीएम अपने मालिक के हुक्म पर बाहरी विधायकों की सेवा में जुट गए हैं। असम के विधायकों के बाद अब झारखंड के विधायकों के लिए शराब की नदियां बहाने का इंतजाम किया गया है।

भाजपा की ओर से जारी वीडियो में सहायक जिला आबकारी अधिकारी पंकज कुजूर रिसार्ट के सामने वीडियो नहीं बनाने की बात कहते नजर आ रहे हैं। जिस गाड़ी में शराब लाई गई थी, उसके आगे आबकारी पुलिस का बोर्ड लगा हुआ था।