…जब सट्टा के आरोपी आकाश बजाज हुआ गिरफ़्तार, तो कहा मुझे राहुल बजाज ने फंसाया है… पीछे-पीछे मुखबिर भी पहुंच गया कोतवाली… मुखबिर और आरोपी के बीच हुई थाने मे बहस… 1 लाख नगदी सहित सट्टा-पट्टी के साथ मोबाइल जब्त…

जांजगीर चांपा। जब मिडिया मे खबर लगती है तो कोतवाली पुलिस की नींद किस कदर हाराम हो जाती है यह आज देखने को मिला । खबर लगने के बाद सटोरियों का धर पकड़ शुरू हो जाता हैं। कोतवाली पुलिस ने आज और कल करके दो सटोरियो को पकड़ा हैं । आरोपीयों में अकाश बजाज व देव राठौर को नगदी 1 लाख 11 हजार 2 लाख के सटटा पटटी के सहित मोबाइल जब्त कर लिया हैं। जब सटटा के आरोपी आकाश बजाज को पुलिस मौके से नगदी 1 लाख रूपये के साथ पकड़ी तो आरोपी तैश मे आ गया और सारे कार्यवाही को राहुल बजाज के उपर मड़ दिया। आरोपी आकाश बजाज का कहना है कि मुझे राहुल बजाज ने फंसाया हैं. 1 लाख रूपये मेरा नही राहुल बजाज का है, उसी के कहने पर मै रखा था। आरोपी आकाश के थाना पहुंचते ही जो मुखबीर उसे पकड़वाया था वह भी थाने पहुंच गया फिर क्या दोनो के बीच तीखी बहस होने लगी. पुलिस को बीच बचाव मे आना पड़ा।

आरोपी आकाश बजाज से पुलिस पुछताछ कर रही हैं । वहीं सटटा का मेन सरगना अभी भी फरार है। आईपीएल क्रिकेट मैच मे रोजाना कारोड़ो का सटटा माधव मार्केट के पास का एक व्यपारी खिला रहा हैं। लेकिन पुलिस और मेन सटोरिया की सेटिंग जबरदस्त हैं। यू कहें उन्हे पुलिस ख्ुाला छुट दे रखा है। जिसके कारण वह आजाद घुम रहा है। जांजगीर चांपा जिले मे ऐसे कई जगह है जहां पुलिस नही पहुंच पा रही है। चांपा के अलावा सक्ति में सटटा का मेन गढ़ जो रोजाना चल रहा है। सक्ति मे तो एक बड़े नेता का आर्शीवाद सटोरियो के उपर है जो खुले आम सक्ती मे सटटा का खेल करा रहा है। पुलिस के साथ आम लोगो को पता है, लेकिन किसी की हिम्मत नही की उस सख्स तक पहुचां जा सकें।