दिल थाम कर देखिएगा ये Video: फ़ोटोग्राफी का ऐसा तरीका अब तक नहीं देखा होगा

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ नया और निराला देखने को मिलता है। हर दिन आपको यहां कोई ना कोई वीडियो दिख ही जाएगा जो आपको हंसाने के लिए काफी होगा। कभी लोगों के अजीब डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी अजीब हरकत के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। कुल मिलाकर बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की कमी नहीं होती है। यहां हर दिन कुछ ना कुछ वायरल चलता ही रहता है। जैसे अभी एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के संग फोटो खिंचवा रहा है मगर उसने एक अलग सा ट्रिक अपनाया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि शख्स ने क्यों और कौन सा ट्रिक अपनाया है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

Random Image

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी पत्नी के साथ बैठा हुआ है और वह दोनों सामने देखकर अपनी फोटो क्लिक करवा रहे हैं। अब जब आप शख्स के सिर पर देखेंगे तो आपको नजर आएगा कि उसके सिर पर काले और घने बाल हैं। मगर वीडियो को जैसे ही आप कुछ देर और देखेंगे तो उसका राज खुल जाएगा। दरअसल शख्स ने अपनी बीवी के बालों को ही अपने सिर पर रख लिया है ताकि वह फोटो में गंजा ना दिखे। और फोटो क्लिक होते ही पत्नी अपने बालों को खींच लेती है जिसके बात शख्स के असली बाल दिखने लगते हैं।

देखिए वीडियो –

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर @GANESHV81214930 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए इस टेक्निक को फोटो खिंचवाने का नया तरीका बताया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख भी लिया है।