Viral Video : रिलीज होते ही पवन सिंह के इस गाने ने YouTube पर लगाई आग, जलवा लूट लेगा दिल, 8M पहुंचा व्यूज, बार-बार सुन रहे फैंस

Bhojpuri Viral Songs, Viral Bhojpuri Songs, Viral Video, Video Viral, Pawan Singh

Bhojpuri Viral Songs, Viral Bhojpuri Songs, Viral Video, Video Viral, Pawan Singh : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह अपने संगीत से हमेशा धमाल मचाते रहे हैं। उनका नया गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ हाल ही में रिलीज हुआ है और इसने आते ही फैंस का दिल जीत लिया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ में पवन सिंह का गाना ‘काटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं’ भी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो चुका है। इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। जहां लोग बार-बार इसे सुन रहे हैं।

Random Image

‘कजरा मोहब्बत वाला’ का धमाल

पवन सिंह का नया गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा गया है। इस गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और महज तीन दिन में ही इसे 8,151,590 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने की लोकप्रियता इस बात का प्रमाण है कि पवन सिंह का जादू अभी भी दर्शकों पर कायम है।

शिल्पी राज ने इस गाने को अपनी आवाज दी

गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी स्टार सुभाश्री भी नजर आ रही हैं। जिनके साथ उनका रोमांस गाने को और भी खास बना रहा है। शिल्पी राज ने इस गाने को अपनी आवाज दी है और उनकी आवाज का जादू भी इस गाने को हिट बनाने में सहायक साबित हुआ है। गाने का संगीत, पवन सिंह का स्वैग और शिल्पी राज की आवाज मिलकर एक शानदार अनुभव प्रस्तुत कर रहे हैं।

पवन सिंह के नए गाने ‘कजरा मोहब्बत वाला’ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। गाने की रिलीज के बाद से ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है और दर्शकों के बीच लोकप्रियता के नए रिकॉर्ड बना रहा है। पवन सिंह के ट्रेंडिंग गानों की सूची में ‘कजरा मोहब्बत वाला’ अब एक नया नाम जुड़ गया है, जो उनके फैंस को लगातार आकर्षित करता रहेगा।