Viral Video : नाम शाने आलम और दूकान “श्री कृष्णा दूध भंडार” फिर सामने आया नेम प्लेट विवाद, मुस्लिम दूकान संचालक को मिली धमकी, पुलिस ने शुरू की जाँच

Viral Video, Nameplate Conflict, Shop Name Changed, Hindu Yuvavahini

Viral Video, Nameplate Conflict, Shop Name Changed, Hindu Yuvavahini : सुप्रीम कोर्ट ने एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार के दुकान पर नेम प्लेट लगाने के आदेश पर रोक लगा दी है। वहीं दूसरी तरफ इस प्रक्रिया में अन्य कई मामले भी अब शामिल हो रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है।

Random Image

दुकान का नाम बदलने की धमकी

वायरल वीडियो में एक मुस्लिम संचालक को दुकान का नाम बदलने की धमकी दी गई है। हिन्दू युवा वाहिनी के नेताओं ने मुस्लिम संचालक शाने आलम को दुकान के नाम बदलने के लिए धमकी दी है। इस मामले में हलचल मच गई है। स्थानीय पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है।

यह मामला मुरादाबाद के थाना सिविल लाईन इलाके में स्थित रामगंगा विहार कालोनी में रेड सफायर शादी हाल के पास श्री कृष्णा दूध भंडार का है। इस दूध भंडार का संचालक शाने आलम हैं, जो मुस्लिम समुदाय से हैं। वहीँ उनकी दूकान का नाम ‘श्री कृष्णा दूध भंडार’ है।

हिन्दू युवा वाहिनी की धमकी

हाल ही में हिन्दू युवा वाहिनी के नेताओं ने वायरल वीडियो के माध्यम से शाने आलम को धमकी दी है। हिन्दू युवा वाहिनी का कहना है कि वे दुकान का नाम बदलकर ‘श्री कृष्णा’ को हटा लें। वरना उन्हें बड़ी समस्या का सामना करना पड़ेगा। धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा कि वे इस मामले को संभालेंगे और दुकान के नाम में हिन्दू धर्म से जुड़े शब्द का उपयोग की अनुमति नहीं देंगे।

स्थानीय प्रशासन की कड़ी कार्रवाई

इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने गंभीरता से कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्दी से जल्दी ढूंढने का प्रयास जारी है। स्थानीय लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की भेदभावपूर्ण धमकियों से समाज में असहमति और विवाद बढ़ते हैं, जो समाज के लिए हानिकारक होता है।