Viral Video : लांच हुई पानी से चलने वाली फोर व्हीलर? वायरल हुआ वीडियो, मिले फनी रिएक्शन

Rajasthan Rains, Viral Video, Water Four Wheelers Vehicles

Rajasthan Rains, Viral Video, Water Four Wheelers Vehicles : राजस्थान में मानसून की शुरुआत के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है और इसके साथ ही बीकानेर जैसे कई इलाकों में असाधारण मौसम के नजारे देखने को मिल रहे हैं।

Random Image

सोशल मीडिया पर एक 12 सेकंड का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि बारिश के बाद बीकानेर के बाजार में पानी का दरिया बह रहा है। इस वीडियो के बीकानेर का होने का दावा किया जा रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब चर्चा की है।

Viral Video : 12 सेकंड का एक वीडियो जमकर वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति बीकानेर की सड़कों पर पुलिस के बैरिकेड्स पर चढ़कर उन्हें नाव बनाकर पानी के तेज बहाव के बीच सवारी कर रहा है। इस वीडियो को लेकर लोगों ने खूब चटकारे लेते हुए अपनी राय व्यक्त की है।

Viral Video : वीडियो को लेकर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “बीकानेर में लांच हुई पानी से चलने वाली फोर व्हीलर।” दूसरे यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “Sunday funday: बीकानेर में लांच हुई पानी से चलने वाली फोर व्हीलर।”

https://x.com/SillyThings_twitter/status/1809963989713007037

वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया है और मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। इस वीडियो के जरिए बीकानेर के मौसमी हालात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है, जहां बारिश के बाद ऐसे नजारे आम हो जाते हैं।

Viral Video : वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती

इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसमें दिखाई दे रहे व्यक्ति के बेरिकेड्स पर चढ़कर सवारी करने का वीडियो लोगों में हास्य का प्रमुख स्रोत बन रहा है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब मजा आ रहा है।

बीकानेर जैसे इलाकों में बारिश का पानी सड़कों पर इतनी तेजी से बहने से आम लोग हैरान हैं। वीडियो में दिखाई दे रहे युवक की हरकतों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और लोगों को मजेदार पल दिलाए हैं।