वीडियो : आखिर क्यो कर रहे है आबकारी विभाग के अधिकारी कार्यालय परिसर में तंत्रमंत्र अनुष्ठान… क्या किसी भूतप्रेत के साये में है जिला आबकारी विभाग!..

जांजगीर-चांपा। इन दिनो जांजगीर-चांपा का जिला आबकारी विभाग तंत्रमंत्र के साये में घिरा हुआ है। यहां लगता है किसी भूतप्रेत या काले जादू का साया हैं। आप को यह जान कर आश्चर्य होगा कि जिला आबकारी विभाग में इन दिनो किसी अवैध शराब या गांजे की कार्यवाही की चर्चा नही बल्कि आजकल जिला अबकारी विभाग तंत्रमंत्र के कारण चर्चा मे है। कार्यालय परिसर पर ही विभाग के अधिकारी द्वारा तंत्रमंत्र कर प्रति रोज अनुष्ठान किया जा रहा है। यह तंत्रमंत्र का आयोजन किस लिए किया जा रहा यह नही बताया जा रहा है। लेकिन इस तरह शासकीय कार्यालय में तंत्रमंत्र कर अनुष्ठान करने का यह काम अंधविश्वास को जरूर बढ़ावा दे रहा है। होलिका दहन के दिन पूर्णिमा से शुरू हुआ यह अनुष्ठान अमावश्या के रात खत्म होगा यह कहना है तंत्रमंत्र कर अनुष्ठान करने जा रहे पीएल नायक का जो आबकारी विभाग के ही अधिकारी है।

खुलेआम कार्यालय परिसर पर इस तरह के तंत्रमंत्र अनुष्ठान क्रिया को देख कर लोग अचंभित है। कार्यालय परिसर पर ही त्रिशुल लगाकर शिव अराधना मे लिन इस अधिकारी को रोक टोक करने वाला भी कोई नही है। इस तरह शासकीय कार्यालय पर तंत्रमंत्र कर अनुष्ठान करने की प्रक्रिया से आसपास के लोग आश्चर्य चकित है। वही विभाग के उपर सवाल भी खड़े हो रहे है कि इस शासकीय कार्यालय परिसर पर अपनी ड्यूटी को छोड़ तंत्रमंत्र कर अनुष्ठान करना कहा तक ठीक है यह अंधविश्वास को बढावा देना है। इस तरह देखा जा रहा आग जला कर किसी बर्तन मेें किसी प्रकार की तंत्रविद्या से यह कार्य किया जा रहा है। लगातार हफ़्ते भर से हो रहे यह अनुष्ठान की मंशा भी नही बताया जा रहा हैं। लेकिन जब इस बारे मे जिला आयुक्त आबकारी अधिकारी से पुछा गया तो कार्यालय परिसर पर हो रहे इस कार्य से अनजान नजर आये वही कहा कि अगर इस तरह अगर किसी भी तंत्रमत्र का काम हो रहा होगा तो जरूर बंद कराया जायेगा यह शासकीय कार्यालय है किसी का निजी निवास नही है। यह करना गलत है।

देखिये वीडियो…