Home Breaking News VIDEO: नारायण चंदेल की बढ़ी मुसीबतें, पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर...

VIDEO: नारायण चंदेल की बढ़ी मुसीबतें, पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर खोल दी पोल पट्टी, आप भी देखें वीडियो

Janjgir-Champa News: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की मुसीबतें फिर बढ़ती हुई दिख रही हैं। बीजेपी नेता नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर लगे दुष्कर्म मामले में पीड़िता ने अब खुलकर मीडिया के सामने अपना बयान दिया है। पीड़िता ने अपने और पलाश के बीच के 3 साल के रिश्तों का खुलासा किया हैं। पीड़िता ने नेता प्रतिपक्ष के परिवार के साथ साथ बीजेपी पार्टी पर भी डराने धमकाने का आरोप लगाया हैं। पीड़िता ने मुख्यमंत्री से खुद के साथ साथ पूरे परिवार की सुरक्षा की मांग की हैं।

दुष्कर्म पीड़िता ने आज मीडिया के सामने आकर नेता प्रतिपक्ष और उसके बेटे पलाश चंदेल सहित पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाया हैं। पीड़िता ने बताया की जब से उसने नेता प्रतिपक्ष के बेटे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है तब से उसको और उसके परिवार वालो को धमकियां मिल रही हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता उसको और उसके परिवार वालो को डरा रहे हैं। आपको बता दे की पीड़िता ने 19 जनवरी को रायपुर के महिला थाने में पलाश चंदेल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी मामले की डायरी रायपुर से जांजगीर कोतवाली भेज दी गई हैं। पलाश चंदेल के खिलाफ पीड़िता से दुष्कर्म, गर्भपात सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने पलाश चंदेल और उसके बीच के रिश्तों का खुलासा करते हुए मीडिया के सामने बताया की पलाश उसको शादी का झांसा देकर पिछले 3 वर्षो से उसके साथ शरारिक संबंध बना रहा हैं। दो साल पहले जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो धोखे से दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया, पलाश चंदेल पर पीड़िता ने मारपीट का आरोप भी लगाया हैं। पीड़िता ने बताया की पलाश ने उसके साथ मारपीट की थी। जिसके कारण उसके कान के पर्दे फट गए थे।

देखिए वीडियो –

error: Content is protected !!