छत पर चाची के साथ जमकर नाचे चाचा, किया ऐसा गजब डांस, आसपास लग गई पड़ोसियों की भीड़



Viral Video: इंटरनेट वो जगह है, जहां कब, क्या वायरल हो जाए इसका अंदाज़ा तो किसी को भी नहीं होता। वायरल होने के लिए लोग भी आजकल कुछ भी करने लगते हैं। फिर चाहे वो बच्चे हों या बड़े कोई भी शर्म नहीं करता और कहीं भी लोग कुछ भी करने लग जाते हैं। अब तो बुजुर्गों को भी वायरल होने का शौक हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाचा और चाची दोनों छत पर मस्ती से डांस कर रहे हैं। बैकग्राउंड में कुमार सानू और अल्का याग्निक का ‘अब है नींद किसे…अब है चैन कहां’ गाना बज रहा है, जिसपर चाचा और चाची छत पर ठुमके लगा रहे हैं। खासकर चाचा जी का डांस करने का अंदाज और उनका एक्सप्रेशन बड़ा ही गजब है और चाची भी उनके साथ ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कैसे आसपास की छतों पर पड़ोसी इकट्ठा होकर अंकल आंटी का डांस देख रहे हैं।

वीडियो लिंक –

https://www.instagram.com/reel/CnZJKAvJjul/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अंकल आंटी के डांस के मज़े भी ले रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर ram4444mojistar और ramprakash2572 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर अबतक करीब 3 लाख लाइक्स आ चुके हैं, लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आंटी से बढ़ियां डांस तो अंकल कर रहे हैं। दूसरे ने लिखा- हमारा हिंदुस्तान बदल रहा है।