TV New Tariff : TV देखना होगा महंगा, कीमतों में इजाफा की खबर

TV New Tarif, TV Tariff rate, TV New Tariff Rate : क्रिकेट और एंटरटेनमेंट चैनल की मार्केट हिस्सेदारी में करीब 25 फीसदी की सबसे ज्यादा ग्रोथ दर्ज की जा सकती है।

TV New Tarif, TV Tariff rate, TV New Tariff Rate

TV New Tarif, TV Tariff rate, TV New Tariff Rate : टीवी देखने का शौक रखने वालों के लिए खबर है कि टीवी देखना अब महंगा हो सकता है। डिज्नी स्टार, Viacom18, जी एंटरटेनमेंट, और सोनी पिक्चर नेटवर्क इंडिया ब्रॉडकास्टर्स अपने चैनल लिस्ट में कीमतों में इजाफा कर सकते हैं। इसका मतलब है कि टीवी सब्सक्रिप्शन कीमतें बढ़ सकती हैं।

TV New Tariff : कितने रुपये में होगा इजाफा:

रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी सब्सक्रिप्शन रेट में 5 से 8 फीसदी का इजाफा हो सकता है। यदि आपका मासिक टीवी सब्सक्रिप्शन 500 रुपये है, तो यह मान लें कि आपके बिल में करीब 40 रुपये का इजाफा हो सकता है।

TV New Tariff : ट्राई का सुझाव:

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने डिस्ट्रीब्यूटर प्लेटफ़ॉर्म ऑपरेटर्स (डीपीओ) को नए टैरिफ के अनुसार समझौते पर हस्ताक्षर नहीं करने की सलाह दी थी।

बुकिंग दरों में इजाफा:

इस खबर के अनुसार, ब्रॉडकास्टर्स ने बुकिंग दरों में 10 फीसदी का इजाफा किया है। वियाकॉम18 में सबसे अधिक, करीब 25 फीसदी का इजाफा होगा।

नई कीमतें:

क्रिकेट और एंटरटेनमेंट चैनल की मार्केट हिस्सेदारी में करीब 25 फीसदी की सबसे ज्यादा ग्रोथ दर्ज की जा सकती है।

इसका मतलब है कि टीवी देखने के लिए खर्चा अब बढ़ सकता है। लोग अब टीवी सब्सक्रिप्शन की नई कीमतों का इंतजार कर रहे हैं।

इन्हें भी पढ़िए –वादा ऐसे निभाया जाता है! अपने ही गढ़ में पूर्व सीएम के हारने पर पूर्व सरपंच ने मुंडवाया सिर, प्रत्याशी ने लगाई जीत की हैट्रिक

इस राज्य में BJP ने किया क्लीन स्वीप, सभी सीटों पर किया कब्जा, 6 महिलाएं पहुंची संसद!

Breaking: पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंपा इस्तीफा, अब क्लीयर कौन संभालेगा प्रधानमंत्री पद, NDA गठबंधन के सदस्यों का ऐलान

Gold Silver Rate Today : फिर बढ़े सोने चांदी के भाव, इतने रुपए महंगा हुआ सोना, जानें आज के ताजा रेट