फ्लिप्कार्ट की सेल पर इस फोन में हुई अंधाधुंध बिक्री…12 घंटे में कमाए 350 करोड़ रुपए….

फटाफट स्पेशल: फ्लिप्कार्ट की सालाना बंपर सेल द बिग बिलियन डेज सेल चल रही है।।इसी सेल के दौरान साउथ कोरियन कम्पनी LG का एक फोन इतना ज्यादा लोगों ने खरीदा की कम्पनी ने सिर्फ इसी की बिक्री से 12 घंटे में ही 350 करोड़ रूपए कमा लिए
डिवाइस का नाम LG G8X जो लांच हुआ था, जिसकी कीमत 54,990 रुपए थी। लेकिन सेल पर बहुत ही कम कीमत पर बेंचा जा रहा था, 19,990 रुपए में।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेल शुरू होने के 12 घंटे में LG G8X की लगभग 1.75 लाख यूनिट बिक गई और कम्पनी का स्टॉक खत्म हो गया। इसकी डिमांड को देखते हुए कम्पनी स्टॉक को फिर से भरने की योजना बना रही है। हालांकि इस बार फोन की कीमत थोड़ी बढ़ने की संभावना है।


फ्लिप्कार्ट पर लगे हुए बैनर के मुताबिक LG G8X को 19 अक्टूबर को रात 8 बजे फिर से सेल पर लाने की बात कही गई है। आपको बता दे की इस बार इसकी कीमत 21,990 रुपए होगी, कस्टम चाहे तो फ्लिप्कार्ट, पर SBI कार्ड या YONO मोबाईल एप की मदद से 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी उठा सकते हैं।

आइए अब आपको LG G8X की खासियत बताते हैं….

LG G8X काफी यूनिक टाईप फोन है। वैसे तो ये एक नॉर्मल डिवाइस ही है, मगर इसमें अलग से एक स्क्रीन जोड़कर इसे ड्युअल स्क्रीन फोन बनाया जा सकता है।

फोन के स्पेक्स फ्लैगशिप लेवल के है, जिसमें 6-4 इंच की G-OLED स्क्रीन शामिल है। क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेस और बैक पर 12 + 13 का कैमरा सेटअप है जिसमें दूसरा लेंस अल्ट्रा वाइड सेंसर है। फोन में 4000 MAH बैटरी है। जो 21W की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट्स करती है। इसके साथ फोन 9W की वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करता है।