दुकान के बाहर सपेरा बजा रहा था बीन, तभी नागिन की तरह बलखाने लगा शख्स, वीडियो वायरल

Viral Video: एक समय जब बॉलीवुड में श्री देवी की फिल्म नगीना आई तो मानों हर किसी पर नागिन डांस का खुमार चढ़ गया। जहां कहीं भी बीन की धुन सुनाई देती है, लोग तुरंत नाग या फिर नागिन के आसपास होने की मौजूदगी की बात करने लगते हैं। बीन के बारे में कहा जाता है कि इससे नाग-नागिन को वश में किया जाता है।

खैर यह तो हुई पुरानी बातें…हाल ही में इंटरनेट पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीन की धुन सुनकर एक लड़के के अंदर मानो नागिन की ही आत्मा आ गई हो। यह नजारा जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया। अब इसे वायरल होने का तरीका कहेंगे या फिर कुछ और लेकिन बीन की धुन पर नाचते लड़के को देख किसी की भी हंसी नहीं रुक रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुकान के सामने खड़ा होकर बीन बजा रहा है। वह कुछ देर बीन बजाता ही है कि अंदर से एक शख्स दोनों हाथों को नागिन पोज में किए हुए बाहर झूमते हुए निकलता है और सपेरे के पास पहुंच जाता है। इसके बाद वह सपेरे को डसने जैसी एक्टिंग करता है।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें!

https://www.instagram.com/reel/Cmg2TXfpkHQ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

शख्स के ऐसा करते ही सपेरा बीन लेकर भाग खड़ा होता है। यह वीडियो देखने में बहुत ही मजेदार है। वीडियो देखकर आपको लगेगा कि लोग पैसे मांगने के लिए घरों के बाहर बीन बजाते हैं। भगवा कपड़े पहने यह शख्स शायद यही कर रहा था तो दूसरे ने नाग जैसी एक्टिंग करके उसे भगा दिया।

बता दें कि यह वायरल वीडियो बटरफ्लाई माही नाम के इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।