Chhattisgarh News: नगर पालिका द्वारा बनाए नाली को पाट कर बनाया व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स, लिंक रोड़ KVC सेल्स के संचालक ने किया ये कारनामा

जांजगीर-चांपा: लिंक रोड़ वार्ड नंबर 16 के मोहल्लेवासियों ने जनदर्शन में कलेक्टर से लिखित में शिकायत किया है कि नगर पालिका जांजगीर नैला द्वारा बनाएं लिंक रोड के किनारे में नाली को अपने निजी व्यसायिक कांप्लेक्स बनाने के लिए काट दिया है। वही इस कांप्लेक्स का संचालक राजेश अग्रवाल अपने दुकान के पानी को गली में बाहया जा रहा है। जिसके चलते मोहल्ले वासियों को आने-जाने में भारी परेशानी हो रही है। वही नाली का पानी गली में बहने के कारण लोग घर से निकल नहीं पा रहे हैं।

इसकी शिकायत दुकान संचालक को भी किए थे लेकिन दुकान संचालक किसी की बात सुनने के लिए राजी नहीं हो रहा है। वह अपनी मनमानी में उतर कर काम कर रहा है। नगर पालिका द्वारा बने नाली को पाटकर अपना 4 मंजिला व्यसायिक कांप्लेक्स का निर्माण कर दिया है। वही अपने दुकान वेस्ट मटेरियल को गली में फेंक दे रहा है। इसकी शिकायत मोहल्ले वासियों ने पार्षद से लेकर नगरपलिका के मुख्य नगरपालिका अधिकारी से भी कर चुके हैं लेकिन अभी तक दुकान संचालक के खिलाफ किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं हो रही है।