बालासुब्रमण्यम के इलाज का बिल उप-राष्ट्रपति वेकैंया नायडू ने भरा था, अपवाह है या सच ?जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

फटाफट डेस्क। जाने-माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 25 सितंबर को निधन हो गया. बालासुब्रमण्यम, कोरोना पॉजिटिव थे. 5 अगस्त से ही अस्पताल में भर्ती थे और तभी से उनका इलाज चल रहा था. ‘पद्मश्री’ से सम्मानित बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद यह अफवाह उड़ाई जा रही है कि उनके अस्पताल का बिल उप-राष्ट्रपति वेकैंया नायडू ने भरा है. अब इस अफवाह पर एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने जवाब दिया है।

एसपी चरण ने इस अफवाह को पूरी तरह गलत बताया है. एक लाइव चैट में एसपी चरण ने बताया कि ये दुर्भाग्य की बात है कि एमजीएम हॉस्पिटल और उसके पेमेंट के साथ, अस्पताल की टेक्निकल चीजों को लेकर अफवाह उड़ रही है.

एसपी चरण ने कहा “हॉस्पिटल के बिल को लेकर अफवाह उड़ रही है. कहा जा रहा है कि हमने कुछ हिस्सा पे किया और इसके बाद तमिलनाडु सरकार से बाकी का पेमेंट करने की मांग की, मगर उन्होंने सहायता नहीं की. इसके बाद मैं उप-राष्ट्रपति के पास गया जिन्होंने रिस्पॉन्स दिया. ये भी कि जब तक हमने पूरी पेमेंट नहीं की, तब तक हॉस्पिटल वालों ने पिता की बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए नहीं दिया था. मुझे बस ये कहना है कि ये पूरी तरह से बेतुकी बातें हैं. मुझे नहीं पता लोग बिना बात किए ऐसे आरोप कैसे लगा सकते हैं. उन्हें ये समझ नहीं आता कि इससे जुड़े लोग कितना अपमानजनक महसूस करेंगे.”


“मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैंने उनको माफ किया. मगर उन्हें थोड़ा मैच्योर होने की ज़रूरत है. उनके पास ऐसी अफवाह उड़ाने के पीछे कोई पुख्ता आधार नहीं है. उन्हें तो ट्रीटमेंट के बारे में कुछ नहीं पता, कितना बिल था और किसने कितना पैसा चुकाया कुछ भी मालूम नहीं था. इस अफवाह को खत्म करने के लिए मेरी और हॉस्पिटल की तरफ से प्रेस रिलीज़ जारी किया जाएगा. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाना और लोगों की ज़िंदगी में उलझने पैदा करना आसान है.”