Ranbir Kapoor : रणबीर कपूर ने ‘रामायण’ फिल्म के लिए बोला झूठ? हाथ में दिखी शराब की गिलास!! नेटिजन्स ने लगाई लताड़

Ramayana Film, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Film, Ranbir Kapoor Controversy :रामायण' एक महत्वपूर्ण भारतीय कथा है, जो हमारे समाज के मौलिक मूल्यों और धार्मिक अनुष्ठानों को उजागर करती है।

Ramayana Film, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Film, Ranbir Kapoor Controversy

Ramayana Film, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Film, Ranbir Kapoor Controversy : रणबीर कपूर बॉलीवुड में एक उत्कृष्ट अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर एक विवाद में फंस गए हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘रामायण’ के लिए शराब और अन्य बुरी आदतों को छोड़ दिया था, लेकिन हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में उन्हें ड्रिंक के साथ देखा गया है। इसके बाद लोगों में गुस्सा फूटा है और उनकी सवालों की उछाल बढ़ी है।

तस्वीरों में दिखी रणबीर कपूर की ड्रिंकिंग सीन

ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीरों में रणबीर कपूर को एक पार्टी में ड्रिंक के साथ देखा गया है। फोटो में वे व्हाइट कलर के पैंट और जैकेट में नजर आ रहे हैं, जो उन्होंने बेज कलर की शर्ट और चश्मे के साथ पहनी है। यह तस्वीर उनकी फिल्म ‘रामायण’ के शूटिंग के दौरान की गई है, जिसमें उन्हें शराब और अन्य धूम्रपान से दूर रहने की सलाह दी गई थी।

फिल्म ‘रामायण’ के लिए बुरी आदतों को छोड़ने का वादा

रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए अपनी बुरी आदतों को छोड़ने का वादा किया था। उन्होंने शराब और अन्य मादक पदार्थों का सेवन बंद कर दिया था ताकि उन्हें फिल्म के किरदार को ठीक से निभाने में कोई कठिनाई न हो। इस विशेष धारावाहिक में ‘राम’ के किरदार को निभाने के लिए उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से समर्पित किया था।

फिल्म ‘रामायण’ के बारे में

‘रामायण’ एक महत्वपूर्ण भारतीय कथा है, जो हमारे समाज के मौलिक मूल्यों और धार्मिक अनुष्ठानों को उजागर करती है। इस धारावाहिक को पवित्र महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित किया जा रहा है और इसमें तीन पार्ट होंगे। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक नई दिशा प्रदर्शित कर सकती है और रणबीर कपूर इसमें अपने अद्वितीय अभिनय के माध्यम से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

साई पल्लवी और यश की फीस

इस फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं को साई पल्लवी और यश भी निभाएंगे। दरअसल, इस फिल्म में स्टारकास्ट की फीस भी बात के चर्चा का विषय बनी है। रणबीर कपूर की फीस की बात करें तो उन्हें हर पार्ट के लिए 225 करोड़ रुपये मिलेंगे, जो कि बहुत अधिक मानी जा रही है। वहीं, साई पल्लवी और यश की फीस भी उनके प्रति बढ़ी है और उन्हें भी अच्छी राशि मिलेगी।